Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wi-Fi के सही काम न करने पर IAS अफसर ने दूरसंचार कंपनी के कर्मचारी को पीटा, जानें मामला

Mumbai News: आईएएस अधिकारी और उसके भाई ने इंटरनेट राउटर को लेकरकर्मचारी की पिटाई कर दी. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Latest News
Wi-Fi के सही काम न करने पर IAS अफसर ने दूरसंचार कंपनी के कर्मचारी को पीटा, जानें मामला

सांकेतिक तस्वीर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई में एक आईएएस अफसर और उनके भाई ने एयरटेल कंपनी के दो कर्मचारियों की बुरी तरह से कथित तौर पर पिटाई कर दी. आईएएस अफसर पर आरोप है कि WiFi ठीक से काम न करने पर वह गुस्सा हो गए और कंपनी के दो कर्मचारियों को पीट दिया. IAS अफसर और उसके भाई ने एयरटेल के कर्मचारी को इतना मारा कि उसके पैर के अंगूठा में फ्रैक्चर हो गया, जबकि दूसरे कर्मचारी के सीने पर बैठकर उसे प्रताड़ित किया गया. बताया जा रहा है कि इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी आईएएस अधिकारी का नाम अमन मित्तल बताया जा रहा है, जो महाराष्ट्र जल आपूर्ति और स्वच्छता विभाग के उप सचिव के रूप में तैनात हैं. इसके साथ उनके भाई देवेश मित्तल और चार गार्डों पर भी मारपीट का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि IAS अधिकारी अमन मित्तल ने घर में वाईफाई कनेक्शन लगाने के लिए एयरटेल कंपनी में फ़ोन किया था. ऐसे में इनके घर पर इंजीनियर अमृतेश सिंह को कनेक्शन के लिए भेजा गया था. 

ये भी पढ़ें: UP News: '18 साल से कम उम्र वाले बच्चे को स्कूटी से न भेजे स्कूल', पकड़े जाने पर पिता को जाना होगा जेल

कर्मचारियों से की गाली-गलौज 

अमृतेश सिंह कनेक्शन कर निकलने लगा तो आईएएस अधिकारी ने कहा कि Wi-Fi सही से काम नहीं कर रहा है. जिसके बाद वहां एक दूसरे इंजीनियर सागर मंधेरे को भेजा गया. आरोप है कि सागर के वहां पहुंचने पर अमन मित्तल और उसका भाई देवेश उन्हें गालियां देने लगे. एयरटेल में इंजीनियर के तौर पर काम करने वाले सागर मंधारे द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, सही नेटवर्क न मिलने को लेकर वहां बहस होने लगी. इस बीच आईएएस अधिकारी ने अपने भाई और सुरक्षाकर्मियों के साथ पीटने लगे. 

ये भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब के खन्ना में तेल से भरे टैंकर में लगी भीषण आग, देखें वीडियो

 कर्मचारी ने लगाए ऐसे आरोप 

सागर का कहना है कि उसकी और भूषण की रॉड और पाइप से पिटाई की गई. उनका कहना है कि आईएएस अफसर ने पास के पुलिस थाने से पुलिस भी बुलाई, उन्होंने भी उन्हें पीटा। कर्मचारियों का कहना है कि इस पिटाई के निशान उनकी पीठ पर बने हुए हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में दबाव में काम कर रही है और उसने काफी कहने सुनने के बाद शिकायत दर्ज की. जानकारी के लिए बता दें कि IAS अधिकारी ने भी क्रॉस एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले में किसी भी पक्ष की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement