Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Muzaffar Nagar News: तंबाकू नहीं दिया तो हेड कॉन्स्टेबल ने टीचर को मार दी गोली, जमकर हुआ हंगामा

Crime News: तंबाकू के लिए एक शिक्षक को गोली मारने का मामला सामने आया है. हैरानी की बात यह है कि गोली साथ में मौजूद पुलिसकर्मी ने ही मारी. यह घटना मुजफ्फरनगर की है.

Latest News
Muzaffar Nagar News: तंबाकू नहीं दिया तो हेड कॉन्स्टेबल ने टीचर को मार दी गोली, जमकर हुआ हंगामा

हत्या के खिलाफ कौशांबी में हुआ प्रदर्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. वाराणसी से बोर्ड परीक्षा की कॉपियां लेकर आए एक टीचर को उत्तर प्रदेश पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल ने गोली मार दी. हैरानी की बात यह है कि यह पुलिसकर्मी टीचर के साथ ही था. तंबाकू मारने को लेकर पुलिसकर्मी इतने गुस्से में आ गया कि उसने अपनी कार्बाइन निकालकर टीचर को गोलियों से भून दिया. शिक्षक धर्मेंद्र कुमार की मौत हो जाने के बाद प्रदेश के कई जिलों में शिक्षक सड़क पर उतर आए हैं. पुलिस ने आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है.

शहर के पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण प्रजापत ने सोमवार को बताया कि वाराणसी के शिक्षा विभाग की एक टीम पुलिस की सुरक्षा में मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित एसडी इंटर कॉलेज में बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर आई थी. शिक्षा विभाग की टीम में अध्यापक धर्मेंद्र कुमार, संतोष कुमार और चतुर्थ श्रेणी के दो कर्मचारी शामिल थे. कॉलेज का गेट बंद होने के कारण टीम के सभी सदस्य वाहन में ही बैठे हुए थे.


यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका, तुरंत सरेंडर करने का आदेश


तंबाकू को लेकर हो गया झगड़ा
उन्होंने बताया कि रविवार रात को कॉलेज के बाहर वाहन में सोते समय अध्यापक धर्मेंद्र और हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश के बीच तंबाकू को लेकर बहस हो गई. दरअसल, हेड कॉन्स्टेबल चंद्र प्रकाश, धर्मेंद कुमार से तंबाकू मांग रहे थे. धर्मेंद ने तंबाकू नहीं दिया. इसी को लेकर दोनों के बीच बहस हुई. बहस के बाद चंद्र प्रकाश ने अपनी सरकारी कार्बाइन ने धर्मेंद्र को गोली मार दी.


यह भी पढ़ें- 'ED, CBI और EVM में है राजा की आत्मा', PM मोदी पर राहुल गांधी का वार


एएसपी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल अध्यापक धर्मेंद्र कुमार को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement