Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Murder Case: साहिल गहलोत की नई नवेली पत्नी बोली, हत्यारे के घर नहीं जाऊंगी

Nikki Yadav Case Update: निक्की यादव हत्याकांड के आरोपी साहिल गहलोत की पत्नी ने उसके घर जाने से ही इनकार कर दिया है.

Nikki Murder Case: साहिल गहलोत की नई नवेली पत्नी बोली, हत्यारे के घर नहीं जाऊंगी

Nikki Yadav and Sahil Gehlot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में हुए निक्की हत्याकांड (Nikki Yadav Murder Case) के आरोपी साहिल गहलोत ने निक्की यादव की जान लेने के बाद शादी कर ली थी. यह शादी भी निक्की यादव की हत्या के ठीक अगले ही दिन हुई थी. अब साहिल गहलोत की नई नवेली पत्नी ने उसे छोड़ दिया है और उसके घर जाने से इनकार कर दिया है. साहित की पत्नी का कहना है कि वह निक्की के हत्यारे के साथ किसी भी सूरत में नहीं रहना चाहती है. साहिल ने स्वीकार किया है कि उसने निक्की यादव की हत्या करने के बाद उसके शव को अपने ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया था, जहां से पुलिस ने इसे बरामद किया.

निक्की यादव की हत्या का मामला सामने आने के बाद साहिल की ससुराल के लोग मीडिया से किसी भी तरीके की बात करने से इनकार कर रहे हैं. मीडिया के सवालों से बचने के लिए इन लोगों ने खुद को घर में बंद कर लिया है. पड़ोसियों का कहना है कि खबर सुनकर मां-बेटी काफी दुखी हैं. उनका कहना है कि साहिल ने ऐसा अपराध करके अपनी नई नवेली दुलहन को भी कहीं का नहीं छोड़ा है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में पार्किंग के लिए हुए झगड़ा, घेरकर बाप और बेटे को मार दी गोली, दोनों की मौत

हत्या के बाद शादी में बिल्कुल नॉर्मल था साहिल
पड़ोसियों का कहना है कि उस दिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ जिससे कोई शक पैदा होता. शादी के समय भी साहिल बिल्कुल सामान्य था और परंपरा के मुताबिक, शादी के बाद कुछ देर वह ससुराल में रहा फिर अपने घर लौट गया. रिपोर्ट के मुताबिक, साहिल की पत्नी के पिता नहीं हैं. दोनों की शादी 10 फरवरी को हुई थी.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में कार के अंदर जले मिले दो नर कंकाल, बजरंग दल पर जिंदा जलाने का आरोप, समझिए पूरा केस

शादी से पहले साहिल और निक्की ग्रेटर नोएडा के एक फ्लैट में लिव इन में रहते थे. निक्की बीए ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थी जबकि साहिल फार्मा की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस का कहना है कि साहिल ने अपनी कार में ही चार्जिंग केबल से निक्की का गला घोंट दिया. पहले तो वह शव को लेकर घूमता रहा फिर ढाबे के फ्रिज में निक्की की लाश छिपा दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement