Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

निंहग सिखों और पुलिस के बीच झड़प का मामला, इससे पहले विवाद में काट डाला था पुलिसवाले का हाथ

पंजाब के जालंधर में सिखों और पुलिस के बीच विवाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें पुलिस के 6 जवानों के हाथ में कई चोंटे भी आई है.

Latest News
निंहग सिखों और पुलिस के बीच झड़प का मामला, इससे पहले विवाद में काट डाला था पुलिसवाले का हाथ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाब से निहंग सिखों और पुलिस के बीच झड़प का मामला समाने आया है.  जालंधर के गढ़ा रोड पर निहंग सिखों द्वारा पुलिस पर जानलेवा हमला करने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.  जानकारी के अनुसार पुलिस ठेके के बाहर लगे धमकी भरें बोर्ड निकालने गई थी. 

पुलिस के 6 जवान घायल
यहां पर पुलिस और सिखों के विवाद हो गया. जिसमें पुलिस के ऊपर निंहग सिखों ने हमला कर दिया. इस दौरान थाना 6 के SHO और SP माडल टाउन घायल हो गए. SHO और SP की हाथों में कई चोंटे आई है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. 


यह भी पढ़ें- जस्टिन ट्रूडो के कार्यक्रम में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने कनाडा के राजनयिक को किया तलब


6 निहंग सिखों को हिरासत में लिया 
दूसरी तरफ एसएचओ के ऊपर जैसे ही हमला हुआ तो तुरंत पुलिस फोर्स ने 6 निहंग सिखों को हिरासत में ले लिया है, जिनमें 2 नाबालिक भी शामिल है. निहंग सिंहों से उनके हथियार भी ले लिए गए. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने इस पूरे मामले की वीडियो ग्राफी भी की है. पुलिस का कहना कि हम इस मामले की जांच कर रहे है. जांच में जो भी सामने आएगा कुछ समय बाद जनता के साथ सार्वजनिक कर दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक पुलिस निहंग सिखों पर कानूनी कार्यवाई करने को तैयार है. 


यह भी पढ़ें- Canada News: कनाडा में Khalistan 'जन अदालत' लगाने और PM Modi का पुतला फूंकने से भारत नाराज, उठाया है अब ये कदम


लॉकडाउन में काट दिया था पुलिस वाले का हाथ 
इससे पहले निहंग सिखों से पुलिस के विवाद का एक मामला 2020 में लॉकडाउन के समय सामने आया था. इसमें सिखों ने एक पुलिस वाले का हाथ काट डाला था. उस दौरान लॉकडाउन का पालन करवाने वाले पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. तभी पंजाब के पटियाला में निहंगों ने तलवार से हमला कर एक पुलिसकर्मी का हाथ काट डाला. हालांकि फर उस सिख को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement