Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लखनऊ से कानपुर अब सिर्फ आधे घंटे में पहुंचेंगे, खुश कर देगा नितिन गडकरी का दिया ये वचन

Nitin Gadkari: केंद्रीय मंत्री ने लखनऊ में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब यूपी की तस्वीर बदल रही है.

लखनऊ से कानपुर अब सिर्फ आधे घंटे में पहुंचेंगे, खुश कर देगा नितिन गडकरी का दिया ये वचन

Nitin Gadkari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने लोकसभा चुनाव 2014 से पहले उत्तर प्रदेश के लिए खजाना खोल दिया है. उन्होंने यूपी की राजधानी लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान कई वादे किए. उन्होंने कहा कि आपको वचन देता हूं कि लखनऊ से कानपुर की दूरी केवल आधा घंटा हो जाएगी. आइए जानते हैं कि केंद्रीय मंत्री ने जनता से क्या वादा किया.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए नितिन गडकरी ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश समृद्ध और संपन्न होने लगा है. कभी बीमारू प्रदेश कहे जाने वाला उत्तर प्रदेश अब बदल रहा है. आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश की तस्वीर बदल रही है और विकास हो रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में हमने पार्टी में कई काम किए हैं, जो वादा किया गया, उसे पूरा भी किया गया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बनेगा विपक्ष का नया सचिवालय, मुंबई में होगी अगली बैठक

आधे घंटे में पूरी होगी लखनऊ से कानपुर की दूरी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कानपुर से लखनऊ तक हम 5 हजार करोड़ का ग्रीन एक्सप्रेसवे बना रहे हैं. जिसका 25% काम पूरा हो गया है और बाकी बचा काम 2025 तक पूरा हो जाएगा. मैं वचन देता हूं कि कानपुर से लखनऊ के बीच की दूरी आधा घंटा हो जाएगी. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि योगी आदित्यनाथ ने यूपी के विकास को एक अच्छी दृष्टि दी है.

ये भी पढ़ें- Live: 'मोदी ने चौपट किया देश' विपक्ष की साझा बैठक में बोले केजरीवाल

3300 करोड़ रुपए के 2 राष्ट्रीय राजमार्गों का किया लोकार्पण

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में यहां 33 सौ करोड़ रुपए से अधिक की लागत के 2 राष्ट्रीय राजमार्गों का लोकार्पण किया. इसके साथ ही लखनऊ के लिए 475 करोड़ रुपए की 164 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement