Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'PM बनने के मिल चुके हैं कई ऑफर, पर नहीं मंजूर', नितिन गडकरी ने ऐसा क्यों कहा?

Nitin Gadkari On Pm Post: नितिन गडकरी एक बार PM पद को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री बनने का ऑफिर लोकसभा चुनाव से पहले मिल चुका है.

Latest News
 'PM बनने के मिल चुके हैं कई ऑफर, पर नहीं मंजूर', नितिन गडकरी ने ऐसा क्यों कहा?

Nitin Gadkari On Pm Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Nitin Gadkari: केंद्रिय मंत्री नितिन गडकरी एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने इंडिया टुडे कॉन्कलेव में कई सवालों के जवाब दिया. गडकरी ने कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले कई बार प्रधानमंत्री बनने का ऑफिर मिल चुका है. इस सवाल का जवाब गडकरी ने तब दिया जब उनसे पूछा गया कि क्या आप उस टिप्पणी के बारे में बताइए, जिसमें आपने कहा था कि एक विपक्ष पार्टी के नेता ने प्रधानमंत्री पद संभालने पर समर्थन की पेशकश की थी. 

मेरा लक्ष्य PM बनना नहीं- नितिन गडकरी 
इस सावल के जवाब में नितिन गडकरी ने कहा कि 'मैं अपनी विचारधारा से कोई समझौता नहीं करूंगा और प्रधानमंत्री बनने का लक्ष्य मेरा कभी नहीं रहा है.' गडकरी ने यह भी साफ किया कि उन्होंने एक पत्रकार सम्मेलन में इस प्रस्ताव का उल्लेख किया था, जो उन्हें इमर्जेंसी के बाद राजनीति में आने के बाद मिला था. गडकरी ने बताया कि जब यह प्रस्ताव उनके सामने आया था, तो उन्होंने इसे ठुकरा दिया. 


यह भी पढ़ें - अमेरिका पर हिज्बुल्लाह का बड़ा अटैक, सीरिया में आर्मी बेस पर बरसाए रॉकेट


केंद्रीय मंत्री ने कहा, "मैंने पूछा कि आप मुझे प्रधानमंत्री क्यों बनाना चाहते हैं? मेरा लक्ष्य प्रधानमंत्री बनना नहीं है. वहीं जब उनसे लोकसभा चुनावों के बारे में पूछा गया कि यह प्रस्ताव कब आया था, तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि यह ऑफर चुनाव से पहले आया था और बाद में भी. हालांकि, वह इस मुद्दे पर और कोई टिप्पणी करने से बचे और सिर्फ इतना कहा कि जो आप मुझसे जानना चाहते हैं, वह निकलकर नहीं आएगा.

केजरीवाल ने उठाए सवाल 
इस बयान की चर्चा तब हो रही है जब दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल में संघ प्रमुख मोहन भागवत को एक पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उम्र सीमा को लेकर सवाल उठाए थे. केजरीवाल ने सवाल किया था कि जिस उम्र सीमा के नियम के तहत लालकृष्ण आडवाणी को रिटायर किया गया था, क्या वही नियम प्रधानमंत्री मोदी पर भी लागू होगा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement