Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: नोएडा के गार्डन गैलेरिया में फायरिंग, 3 गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Garden Galleria Mall: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल से एक मामला सामने आया है, जहां दो पक्षों में डांस करते समय विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग भी कर दी.

Latest News
Noida News: नोएडा के गार्डन गैलेरिया में फायरिंग, 3 गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Noida mall firing

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Noida News: नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के एक बार में बीती रविवार को दो पक्षों में लड़ाई हो गई. इस दौरान एक पक्ष ने पार्किंग में फायरिंग भी की. वहीं इस मामले में अब पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इस विवाद में भाजपा युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता समेत 3 लोगों का नाम शामिल है. पुलिस ने फायरिंग में इस्तेमाल हुई अवैध पिस्तौल को भी बरामद कर लिया है. भाजयुमो  नेता बुलंदशहर जिले की खुर्जा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन का बेटा है. 

बता दें कि नोएडा के गार्डन गैलेरिया के बार में रविवार रात डांस करते समय दो पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद भाजयुमो के क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष संचित बंसल ने दो दोस्तों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर पार्किंग में फायरिंग की. वहीं पुलिस ने भाजयुमो के क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष और उनके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया. 


यह भी पढ़ें:  'मुझे NDA में शामिल करने की थी प्लानिंग', BJP को लेकर अरविंद केजरीवाल का बड़ा खुलासा 


 

क्या है पूरा मामला? 
बार में दोनों पक्ष रविवार रात 10 बजे दाखिल हुए थे. वहीं निठारी निवासी अमित कुमार अपने दो दोस्तों के साथ बार में आए थे. जब अमित और संचित डांस कर रहे थे, तभी संचित का पैर अमित के दोस्त के पैर पर लग गया, जिसके बाद शराब के नशे में संचित, यश और शिखर अमित और उसके दोस्तों के साथ गाली-गलौज और बदसलूकी करने लगे. इसके बाद वहां बाउंसर आए और दोनों पक्षों को शांत करवाकर बाहर कर दिया. थोड़ी ही देर बाद अमित अपने साथियों के साथ पार्किंग में गाड़ी लेने के लिए पहुंचा, तभी अमित को देखते ही संचित ने अपनी गाड़ी से पिस्तौल निकाली और अमित पर फायरिंग कर दी. 

आरोपियों के खिलाफ इस धारा के तहत दर्ज हुआ केस  
अमित अपनी जान बचाते हुए अपने दोनों दोस्तों अमर और विशाल के साथ मेन गट की तरफ भागा. साथ ही अमित ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. वहीं जब संचित अपने दोस्तों के साथ पार्किंग से भाग रहा था, तभी पुलिस ने तीनों को पिस्तौल के साथ पकड़ लिया. बता दें कि आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास में केस दर्ज हुआ है. वहीं गार्डन गैलरिया मॉल में आए दिन विवाद होते रहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement