Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Crime News: सास ने शूटर से करवाई बहू की हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Noida Crime News:इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ. जिसे जानकर पुलिस भी सन्न रह गई.

Noida Crime News: सास ने शूटर से करवाई बहू की हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Noida Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने अपनी ही बहू की शूटर से हत्या करवा दी. जब हत्या का खुलासा हुआ तो पुलिस हैरान रह गई. पुलिस ने हत्या के आरोपियों के साथ मृतका की सास को भी गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने बताया कि सास ने ही बहू की हत्या करवाने के लिए एक लाख रुपए की सुपारी दी थी. सास ने हत्या के पीछे की वजह भी बताई है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा में बीते 5 सितंबर को बादलपुर क्षेत्र के छपरौला में दिनदहाड़े घर में घुसकर 27 वर्षीय सोनी की हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाश घर में घुस गए थे और उन्होंने सोनी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. जिससे सोनी की मौके पर ही मौत हो गई थी. घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी. जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए.

यह भी पढ़ें- बाइडेन के स्वागत में पहुंची लड़की ले गई सारी लाइमलाइट, कौन है यह मिस्ट्री गर्ल?

प्रेम - प्रसंग के आधार पर पुलिस कर रही थी मामले की जांच

जांच के दौरान नोएडा पुलिस को पता चला कि सोनी की दो शादी हुई है. ऐसे में पुलिस प्रेम प्रसंग का मामला समझकर जांच करने लगी लेकिन जब दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया तो ऐसा खुलासा हुआ, जिसे जानकर पुलिस भी हैरान में रह गई. बदमाशों ने बताया कि महिला की हत्या उसकी सास गीता के कहने पर की गई है. इतना ही नहीं बल्कि सास ने दो शार्प शूटरों को एक लाख रुपए देकर हायर किया था. सास का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- India या Bharat नाम विवाद में संयुक्त राष्ट्र भी कूदा, कह दी इतनी बड़ी बात

सास ने बताई हत्या की वजह

इस घटना पर डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीति ने बताया कि सोनी की हत्या उसके दूसरे पति मौसम की मां गीता देवी ने एक लाख रुपए की सुपारी देकर कराई थी. पुलिस ने बताया कि सोनी पहले पति विनोद से अलग हो जाने के बाद अपने दूसरे पति मौसम के साथ रह रही थी, जबकि इस बात की जानकारी उसके पहले पति को नहीं थी. गिरफ्तारी के बाद सोनी की सास ने बताया कि पहले से विवाहित होने के बावजूद भी वह मेरे बेटे के साथ रह रही थी. गीता देवी का कहना है कि उनका बेटा अपनी कमाई का पूरा हिस्सा सोनी और उसकी बेटी पर खर्च कर देता था. जिसकी वजह से वह खफा थी. ऐसे में उन्होंने बहू की हत्या की साजिश रच दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement