Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब AI astrologer बताएगा आपका भविष्य, नई दिल्ली के इन जगहों पर लगेंगे कियोस्क

AI Astrologer: नई दिल्ली के प्रगति मैदान के हॉल नंबर 7 में लगे 'नक्षत्र' में 'एआई एस्ट्रोलॉजर' के 3 कियोस्क लगे हैं. यहां आपको हींग से लेकर हर तरह के नग और कई-कई ज्योतिषियों के स्टॉल लगे हैं. यह प्रदर्शनी 18 फरवरी तक चलेगी.

Latest News
अब AI astrologer बताएगा आपका भविष्य, नई दिल्ली के इन जगहों पर लगेंगे कियोस्क

'एआई एस्ट्रोलॉजर' के कियोस्क से अपना भविष्य पता करते लोग.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बहुत जल्द ही दिल्ली में आपको जगह-जगह 'एआई एस्ट्रोलॉजर' दिखाई पड़ेंगे. आप इस 'एआई एस्ट्रोलॉजर' से अपने भविष्य के बारे में जो भी चीज जानना चाहेंगे यह आपको बताएगा. इसके लिए आपको अपने जन्म की तारीख, समय और जगह बताने की जरूरत होगी. ये जानकारियां 'एआई एस्ट्रोलॉजर' के तरुण मेहता ने दी.

बता दें कि नई दिल्ली के प्रगति मैदान के हॉल नंबर 7 में लगे 'नक्षत्र' में 'एआई एस्ट्रोलॉजर' के 3 कियोस्क लगे हैं. यहां आपको हींग से लेकर हर तरह के नग और कई-कई ज्योतिषियों के स्टॉल लगे हैं. यह प्रदर्शनी 18 फरवरी तक चलेगी.

इसे भी पढ़ें : 'वह लड़का' कितना करिश्माई है, बेजान मन में जान भर देने वाला - जानें कौन है वो

'एआई एस्ट्रोलॉजर' के तरुण मेहता ने बताया कि फिलहाल हमने कियोस्क में 24 कैटिगरी बांट रखी है. मसलन करियर, मैरिड लाइफ, चाइल्ड, पैरेंट्स... यानी इन विषयों में से जिस भी विषय पर आप जानना चाहें उसके लिए आपको तय कीमत चुकानी पड़ेगी. अगर आप ने यूजर हैं तो जन्मतिथि, समय और जगह बताने के बाद आपको शुरू के 2 सवालों के 21 रुपए देने होंगे. फिर हर सवाल के 49 रुपए.

इन जगहों पर लगेगा कियोस्क

तरुण ने बताया कि फिलहाल हमारी मार्केटिंग टीम देश और विदेश में रिसर्च कर रही है कि 'एआई एस्ट्रोलॉजर' के कियोस्क कहां-कहां लगाए जा सकते हैं. नई दिल्ली के बाबत पूछने पर तरुण ने कहा कि यह अब लगभग तय है कि इसे हम एयरपोर्ट, रेलवे और मेट्रो स्टेशनों के अलावा ऐसी जगहों पर लगाएंगे जहां पब्लिक गैदरिंग ज्यादा होती हो. 

आप भी लगवा सकते हैं कियोस्क

उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई शख्स इस कियोस्क को खुद लगाना चाहता हो तो वह भी लगवा सकता है. इसके लिए उसे 2 लाख रुपए खर्च करने होंगे और हम उनके बताए जगह पर 'एआई एस्ट्रोलॉजर' का कियोस्क लगा देंगे. एक साल तक इस मशीन की वॉरंटी रहेगी. लेकिन इस मशीन यानी कियोस्क में जो सॉफ्टवेयर डाले गए हैं वह लाइफ टाइम के लिए है. यानी उसका कोई अपडेट आता है तो कियोस्क खरीदने वालों को उस अपडेट के लिए कोई रकम नहीं चुकानी होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement