Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नहीं करना चाहता था गर्लफ्रेंड से शादी, गुजरात ले जाकर की हत्या, 49 बार घोंपा चाकू

Crime News: कुनीदार सीमादास लगातार जगन्नाथ से शादी कर लेने के लिए कह रही थी. जगन्नाथ को यह बात रास नहीं आ रही थी.

नहीं करना चाहता था गर्लफ्रेंड से शादी, गुजरात ले जाकर की हत्या, 49 बार घोंपा चाकू

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी नई दिल्ली में अंजाम दिया गया श्रद्धा मर्डर केस के बाद अब लोगों के जेहन से अभी मिटा नहीं था कि अब ओडिशा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में पुलिस ने एक युवक को अपनी प्रेमिका को 49 बार चाकुओं से गोदकर मारने करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस युवक पर उसकी प्रेमिका शादी करने का दबाव डाल रही थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जगन्नाथ गोदा और कुनीदार सीमादास के बीच प्रेम संबंध थे. कुनीदार सीमादास लगातार जगन्नाथ से शादी कर लेने के लिए कह रही थी. जगन्नाथ को यह बात रास नहीं आ रही थी. कुनीदार सीमादास द्वारा बार-बार दबाव डालने पर जगन्नाथ ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बना ली और अपने साथ घुमाने के बहाने सूरत ले गया.

पढ़ें- ब्रेक अप हुआ तो Flipkart से मंगा लिया एसिड, पढ़िए दिल्ली तेजाब कांड की पूरी कहानी

गुजरात में जगन्नाथ अपनी प्रेमिका को शहर घूमाने के बहाने अपराध वाली जगह पर लेकर गया. घटना स्थल पर पहुंचने के बाद जगन्नाथ ने कुनीदार पर 49 बार चाकू से वार किया. वह तबतक उसपर चाकू से वार करता रहा जबतक उसे यकीन हो गया कि वह मर चुकी है और इसके बाद उसने भुवनेश्वर लौटने से पहले शव को एक सुनसान खेत में फेंक दिया.

कातिल तक कैसे पहुंची पुलिस
सूरत में शव मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस को जांच के दौरान सबसे बड़ा सुराग महिला द्वारा पहनी हुई टी-शर्ट से मिला. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद व रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंड्स की फुटेज चेक की. यहीं से उन्हें जगन्नाथ का पता चला. इसके बाद पुलिस ने भूवनेश्वर पहुंच कर जगन्नाथ को IPC की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लया. पुलिस अभी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस अपराध में और किस-किस की भूमिका है.

पढ़ें- Widow Marriage से पहले पति का परिवार हुआ नाराज, महिला के साथ किया 'गंदा सलूक'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement