Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत के रंग में रंगी सीमा हैदर, माथे पर चुनरी और हाथ में तिरंगा, लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

Seema Haider: सीमा हैदर ने कहा कि आज मैंने तिरंगा फहराया है अब मैं हिंदुस्तान की ही हूं. इस मौके पर सीमा हैदर ने भारत जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

भारत के रंग में रंगी सीमा हैदर, माथे पर चुनरी और हाथ में तिरंगा, लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

seema haider

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी. पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. वह अपने पति सचिन के साथ रबूपुरा इलाके में रह रहे है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीमा रविवार को देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आई. सीमा ने अपने पति के साथ घर पर तिरंगा फहराया और इस दौरान भारत माता की जय के नारे भी लगाए. 

s

इतना ही नहीं पाकिस्तानी सीमा हैदर ने इस दौरान तिरंगे के रंग की साड़ी पहन रखी थी. साथ में माथे पर जय माता दी की चुन्नी और हाथ में तिरंगा पकड़ रखा था. सीमा ने कहा कि आज मैंने तिरंगा फहराया है अब मैं हिंदुस्तान की ही हूं. इस मौके पर सीमा हैदर ने भारत जिंदाबाद के नारे भी लगाए. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार से हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत हुई है, जो 15 अगस्त तक चलेगा.

नेपाल के रास्ते भारत पहुंची थी सीमा
गौरतलब है कि पाकिस्तान के कराची की रहने वाली 30 वर्षीय सीमा हैदर बिना वीजा के नेपाल के रास्ते भारत पहुंची थी और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले सचिन से शादी कर ली. अवैध तरीके से भारत आने पर पुलिस ने सीमा और सचिन को जेल भेज दिया था. लेकिन बाद में कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी. दोनों पबजी गेम के माध्यम से 2019 में एक दूसरे के संपर्क में आए थे.

Seema Haider पर बन रही फिल्म
सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पर 'कराची टू नोएडा' फिल्म भी बन रही है. इसकी शूटिंग शुरू हो गई है. हालांकि इसको लेकर विरोध हो रहा है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने फिल्म की शूटिंग बंद करने की चेतावनी दी है और ऐसा न करने पर कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा है. इस पर फिल्म के डायरेक्टर अमित जानी ने मनसे को जवाब देते हुए एक वीडियो जारी किया है. इसमें कहा है कि 19 अगस्त को मुंबई आ रहा हूं, जो करना है कर लेना.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement