Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

100 मिनट तक फ्लाइट के टॉयलेट में कमोड पर बैठने पर मजबूर हुआ यात्री, जानिए वजह

Viral News in Hindi: बेंगलुरु पहुंची एक फ्लाइट में एक यात्री प्लेन के टॉयलेट में ही फंस गया था और पूरे टाइम वह उसी के अंदर फंसा रहा.

Latest News
100 मिनट तक फ्लाइट के टॉयलेट में कमोड पर बैठने पर मजबूर हुआ यात्री, जानिए वजह

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों हवाई जहाज की यात्राएं खूब चर्चा में हैं. कोहरे, धुंध और  खराब मौसम के चलते दर्जनों उड़ानें हर दिन प्रभावित हो रही हैं जिसके चलते यात्रियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इसके चलते खूब विवाद भी हो रहे हैं. अब एक और अजीब मामला सामने आया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक यात्री फ्लाइट के टॉयलेट में ही लगभग दो घंटे तक फंसा रहा. इतनी देर तक उसे टॉयलेट के कमोड पर ही बैठना पड़ा. आखिर में दरवाजा तोड़कर ही उसे बाहर निकाला जा सका. इतनी देर तक टॉयलेट में बंद रहने के कारण यह यात्री काफी परेशान हो गया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट फ्लाइट की है. केंपेगौड़ा एयरपोर्ट पर फ्लाइट के टॉयलेट का दरवाजा तोड़कर ही इसे निकाला जा सका. बताया गया है कि यह घटना फ्लाइट संख्या SG-268 में मंगलवार-बुधवार की रात में 2 बजे घटी. यह फ्लाइट मुंबई से आई थी और बेंगलुरु में इसने लैंड किया था. पहले इस फ्लाइट को मुंबई से 10 बजकर 55 मिनट पर उड़ान भरनी थी लेकिन देरी के चलते यह 2 बजे उड़ी.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के गांव में मिली 2,800 साल पुरानी बस्ती, खुदाई में सामने आईं ये चीजें

खराब था टॉयलेट का दरवाजा
ग्राउंड स्टाफ के एक सदस्य ने बताया कि प्लेन उड़ने के तुरंत बाद एक यात्री टॉयलेट या. उसी वक्त सीटबेल्ट पहनने का साइन बंद हो गया. टॉयलेट का दरवाजा खराब होने के कारण यह यात्री टॉयलेट के अंदर ही फंस गया. खुद को फंसा पाकर इस यात्री ने जोर से चिल्लाना शुरू किया तब जाकर क्रू मेंबर हरकत में आए.

यह भी पढ़ें- देश में कोहरे का कहर, ट्रेन-फ्लाइट प्रभावित, जानिए अपने शहर का मौसम

पूरे रास्ते दरवाजा खोलने की कोशिशें की जाती रही लेकिन गेट नहीं खुल पाया. काफी कोशिशों के बाद भी जब सफलता नहीं मिली तो एयर होस्टेस ने एक पेपर पर लिखकर यात्री को बताया कि अब कुछ मिनट में लैंडिंग के बाद ही गेट खोला जा सकेगा. इसके चलते यात्री को मुंबई से बेंगलुरु का सफर टॉयलेट के कमोड पर बैठकर ही करना पड़ा. फ्लाइट रात में 3 बजकर 43 मिनट पर बेंगुलुर में लैंडिंग के बाद ही गेट को खोला जा सका तब वह यात्री बाहर आया. यात्री को तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement