Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi के बर्थडे पर परोसी जाएगी 56 इंच की थाली, जीत सकते हैं 8.50 लाख रुपये की रकम

PM Modi के बर्थडे पर बीजेपी के अलावा उनके समर्थक भी अपने-अपने तरीके से जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं.

PM Modi के बर्थडे पर परोसी जाएगी 56 इंच की थाली, जीत सकते हैं 8.50 लाख रुपये की रकम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का 17 सितंबर को जन्मदिन है. इस मौके पर बीजेपी ने 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक अनेकों कार्यक्रमों के जरिए  पीएम मोदी के जन्मदिन (PM Modi's Birthday) को खास बनाने की तैयारी की है. वहीं आम लोग भी पीएम के बर्थडे पर अपने-अपने तरीके से जश्न का प्लान बना रहे हैं. इस जश्न की प्लानिंग के बीच दिल्ली के एक रेस्टोरेंट मैनेजमेंट ने ऐलान किया है कि 17 सितंबर को पीएम मोदी के बर्थडे के दिन 56  इंच की थाली (56 inch Thali) परोसी जाएगी. 

दरअसल, राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित ARDOR 2.0 रेस्तरां पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर अलग-अलग 56 तरह के पकवानों की एक स्पेशल थाली पेश करेगा. इस थाली में लोगों को वेज और नॉन-वेज दोनों का ऑप्शन मौजूद होगा जिससे सभी लोग खाने का मजा ले सकें. 

PM Modi के बर्थडे पर हैदराबाद में बीजेपी मनाएगी 'मुक्ति दिवस', केसीआर और ओवैसी की बढ़ी टेंशनPM Modi birthday 56-inch plate serve restaurant get reward 8.50 lakhs

PM Modi के बर्थडे पर खास पेशकश

इस मामले में रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा,"मैं पीएम मोदी का बहुत सम्मान करता हूं. वह हमारे देश के गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देना चाहते हैं. इसलिए हमने इस भव्य थाली को लॉन्च करने का फैसला किया, जिसे हमने '56 इंच मोदी जी थाली' नाम दिया है." इसके साथ ही उन्होंने एक खास ऑफर के बारे में भी बताया है. 

Bhuj Earthquake: भूकंप में तबाह हो गया था कच्छ, नरेंद्र मोदी ने अपनी मैनेजमेंट स्किल से बदल डाली तस्वीर

8.50 लाख रुपये जीतने का मौका

रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया है कि  ये थाली काफी स्पेशल है. सुमित कालरा ने कहा कि हमने इस थाली के साथ कुछ इनाम रखने का फैसला किया है. अगर कपल में से कोई भी इस थाली को 40 मिनट में खत्म करता है तो हम उन्हें 8.5 लाख रुपये का पुरस्कार देंगे.

इसके अलावा उन्होने यह भी बताया है कि जो लोग 17-26 सितंबर के बीच हमारे पास खाना खाने आते हैं और इसी थाली को खाते हैं. ऐसे  में कोई खास भाग्यशाली विजेता या कपल केदारनाथ की यात्रा की टिकट जीतेंगे क्योंकि यह पीएम मोदी जी के पसंदीदा स्थलों में से एक है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री कई बार केदारनाथ की यात्रा कर चुके हैं जिसके चलते सुमित ने वहां की ट्रिप स्पॉन्सर करने का भी इनाम रखा है. 

PM Modi के दौर में NH निर्माण से निकला आर्थिक विकास, बढ़े हाइवे तो दोगुनी हो गई इकोनॉमी

15 दिन तक चलेगा जश्न

सुमित के इस ऐलान की चर्चा पूरी दिल्ली एनसीआर में फैल गई है. वहीं आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन है और भारतीय जनता पार्टी करीब 15 दिन तक यानी करीब 1 पखवाड़े तक पीएम के जन्मदिन से जुड़े सामाजिक और सांस्कृतिक आयोजन करने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement