Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parliament Session: वेल में नारेबाजी कर रहे थे विपक्षी सांसद, PM Modi ने दिया पानी का गिलास, देखें वीडियो

Parliament Session PM Modi Video: पीएम मोदी ने मंगलवार को लोकसभा में राष्ट्र्पति के अभिभाषण पर जवाब दिया था. इस दौरान उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला.

Latest News
Parliament Session: वेल में नारेबाजी कर रहे थे विपक्षी सांसद, PM Modi ने दिया पानी का गिलास, देखें वीडियो

PM Modi ने कांग्रेस सांसदों को दिया पानी का गिलास

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिषाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब दिया था. इस दौरान विपक्षी दलों के सांसद नारेबाजी करते हुए वेल तक आ पहुंचे थे. विपक्षी सांसदों को लगातार नारेबाजी करते देख पीएम मोदी ने गिलास में पानी निकाला और कांग्रेस सांसद को बढ़ाया. हालांकि, मणिक्कम टैगोर को पानी का गिलास बढ़ाया और उन्होंने लेने से इनकार कर दिया था. इसके बाद उन्होंने हिबी एडन को पानी का गिलास बढ़ाया और उन्होंने पानी लेकर पी लिया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पीएम का वीडियो 
सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. नारेबाजी कर रहे विपक्षी सासंदों को पानी देने का यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स पर चर्चा का विषय बन गया है. कुछ यूजर्स ने कहा कि यह इंसानियत की मिसाल है. पीएम मोदी के भाषण के दौरान विपक्षी सांसद लगातार नारेबाजी करते रहे. 

यह भी पढ़ें: 'जब बच्चा साइकिल से गिर जाता है तो उसे बहलाने...' PM मोदी का राहुल गांधी पर तंज  


कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर साधा निशाना
पीएम मोदी ने अपने 2 घंटे से ज्यादा के भाषण में विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 2024 में कांग्रेस की स्थिति पहले से कमजोर हुई है. इतना ही नहीं पीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग बच्चे को बहलाने की कोशिश कर रहे हैं. 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जनता ने एक बार फिर हमें सेवा को मौका दिया है. जनता को हमारी योजनाओं और नीयत पर भरोसा है.


यह भी पढ़ें: हाथरस में सत्संग के दौरान क्यों मची भगदड़? DM ने किया खुलासा, 24 घंटे में जांच के आदेश


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement