Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi का झारखंड, गुजरात और ओडिशा में तीन दिवसीय दौरा, जनता को इन खास परियोजनाओं की मिलेगी सौगात

पीएम नरेंद्र मोदी आज से तीन दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी 6 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंड़ी दिखाने वाले हैं.

Latest News
PM Modi का झारखंड, गुजरात और ओडिशा में तीन दिवसीय दौरा, जनता को इन खास परियोजनाओं की मिलेगी सौगात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय दौरे पर जाने वाले हैं. इस दौरे का मुख्य उद्देश्य विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करना है. पीएम मोदी 15 सितंबर से 17 सितंबर तक झारखंड, गुजरात और ओडिशा राज्यों का दौरा करेंगे. आज से ये सात्रा शुरू हो जाएगी. पीएम मोदी सुबह 10 बजे टाटानगर जंक्शन पर टाटानगर-पटना वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. इस कदम से क्षेत्र में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा साथ ही कनेक्टिविटी में सुधार भी होगा. 

6 वंदे भारत ट्रेनें होंगी शुरू  
पीएम मोदी टाटानगर में प्रधानमंत्री आवास योजना - ग्रामीण (पीएमएवाई-जी) के 20,000 लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र वितरित करके नवनिर्मित घरों के गृह प्रवेश समारोह में भाग लेंगे. प्रधानमंत्री कुरकुरा-कनारोन दोहरीकरण परियोजना को राष्ट्र को समर्पित करेंगे और पूर्वी भारत के विभिन्न शहरों को जोड़ने वाली छह वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे. प्रधानमंत्री के साथ मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, अर्जुन मुंडा, मधु कोड़ा और चम्पाई सोरेन भी मौजूद होंगे.


ये भी पढ़ें- नितिन गडकरी का बड़ा खुलासा, विपक्षी नेता ने दिया था PM बनने का ऑफर,  केंद्रीय मंत्री ने कहा-'PM बनना मेरा..'


16 सितंबर को गुजरात दौरे पर पीएम 
16 सितंबर को पीएम मोदी गुजरात का दौरा करेंगे, जहां वो चौथे ग्लोबल रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट एंड एक्सपो (री-इन्वेस्ट 2024) का उद्घाटन करेंगे. इशके साथ ही वो गांधीनगर में पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के लाभार्थियों के साथ बातचीत करेंगे. इसी क्रम में अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी अहमदाबाद में 8,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement