Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Assembly Elections: राजस्थान में चुनावी रैली में बोले PM मोदी, 'गहलोत जी, कोनी मिले वोट जी' 

PM Narendra Modi Rally: राजस्थान में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि ये लोग दंगाइयों के लिए रेड कारपेट बिछाते हैं.

Rajasthan Assembly Elections: राजस्थान में चुनावी रैली में बोले PM मोदी, 'गहलोत जी, कोनी मिले वोट जी' 

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के विधानसभा चुनाव में प्रचार थमने वाला है. इससे पहले जुबानी जंग काफी तेज हो गई है. चुनाव से पहले कांग्रेस पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इन लोगों ने दंगाइयों के लिए रेड कारपेट बिछा दिए. उन्होंने एक बार फिर से 'लाल डायरी' का जिक्र छेड़ते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसा. उन्होंने राजस्थानी भाषा में अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि गहलोत जी, कोनी मिले वोट जी. उन्होंने एक बार फिर से वादा किया कि अगर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनी तो राजस्थान में पेट्रोल के दाम कम होंगे.

पीएम मोदी ने कानून व्यवस्था, महिला अपराध व भ्रष्टाचार को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि उसने जनता को लुटेरों और दंगाइयों के हवाले कर दिया है. इसके साथ ही मोदी ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण नामक तीन बुराइयों का प्रतीक बताया. मोदी ने अंता (बारां) में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'अब हमारे सामने विकसित भारत का लक्ष्य है लेकिन राजस्थान को विकसित बनाए बिना भारत को विकसित बनाने का लक्ष्य अधूरा है. जब तक भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टीकरण नाम के देश के तीन दुश्मन हमारे बीच हैं, तब तक ये संकल्प पूरा होना मुश्किल है. कांग्रेस इन तीन बुराइयों की सबसे बड़ी प्रतीक है.'

यह भी पढ़ें- 10 लाख नौकरियां, महिलाओं को सालाना 10 हजार, कांग्रेस के बड़े वादे 

मोदी ने अशोक गहलोत पर कसा तंज
कांग्रेस को घेरते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'कांग्रेस में मंत्री हो, विधायक हो- सब बेलगाम हैं और जनता त्रस्त है. कांग्रेस ने राजस्थान की जनता को लुटेरों, दंगाइयों, अत्याचारियों और अपराधियों के हवाले कर दिया है इसलिए आज राजस्थान का बच्चा-बच्चा कह रहा है कि गहलोत जी, कोनी (नहीं) मिले वोट जी.' उन्होंने आरोप लगाया कि आज कांग्रेस के समर्थन से राजस्थान में समाज विरोधी ताकतों के हौसले बुलंद हैं. दंगाइयों के साथ-साथ यहां कांग्रेस सरकार के मंत्री बहनों-बेटियों पर अत्याचार करने वालों के साथ खड़े रहते हैं. मोदी ने कहा कि जो कांग्रेस सरकार जान-माल और सम्मान की सुरक्षा तक नहीं कर सकती, उस सरकार को एक पल भी रहने का हक नहीं है. 

कथित 'लाल डायरी' को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'आजकल राजस्थान की लाल डायरी की सबसे अधिक चर्चा है. इस लाल डायरी के पन्ने जैसे जैसे खुल रहे हैं, वैसे-वैसे जादूगर जी के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही है. इस लाल डायरी में साफ-साफ लिखा है कि कांग्रेस सरकार ने पांच वर्षों में आपके जल, जंगल और जमीन को कैसे बेचा है.'

यह भी पढ़ें- बिहार के मधेपुरा में DM की कार हुई बेकाबू, 5 लोगों को कुचला, महिला समेत 3 की मौत

प्रधानमंत्री ने कहा, 'महिला सुरक्षा और महिला कल्याण बीजेपी सरकार की प्राथमिकता है. अपनी बहनों को धुएं से मुक्ति दिलाने के लिए आपके इस भाई ने मुफ्त गैस कनेक्शन दिए. इस रक्षाबंधन पर भी हमने उज्ज्वला के गैस सिलेंडर के दाम में बड़ी राहत दी थी. अब राजस्थान बीजेपी ने और भी सस्ता गैस सिलेंडर देने का ऐलान किया है.' भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का वादा करते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान के लोगों को लूटने वाला कोई भी भ्रष्टाचारी बच नहीं सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement