Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पीछे नहीं आगे देखें, हमने अच्छा काम किया...' BJP मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से बोले PM मोदी

पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और कर्मचारियों के साथ करीब ढाई घंटे का समय बिताया. उन्होंने कहा कि हमने शानदार काम किया है. इसलिए दुखी होने की जरूरत नहीं है.

Latest News
'पीछे नहीं आगे देखें, हमने अच्छा काम किया...' BJP मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से बोले PM मोदी

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देर शाम बीजेपी मुख्यायल में कार्यकर्ताओं और कर्मचारियों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप दुखी क्यों हो. आपने शानदार काम किया है. अब हमें पीछे का नहीं, बल्कि आगे का सोचना चाहिए. पीएम ने पार्टी दफ्तर में करीब ढाई घंटे का समय बिताया.  इस दौरान उन्होंने अपनी राजनीति के पुराने दिनों को याद करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरने की भी कोशिश की.

पीएम मोदी के तीसरी बार सत्ता में लौटने के बाद कर्मचारियों और कार्यकर्ताओं के काम के लिए उनकी सराहना के रूप में देखा जा रहा है. भाजपा मुख्यालय पहुंचने पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोदी का स्वागत किया. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के बाद भी प्रधानमंत्री ने पार्टी मुख्यालय का दौरा किया था और कर्मचारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी.

पीएम मोदी ने किया 'स्नेह मिलन'
पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और कर्मचारियों से पीएम मोदी की इस मुलाकात को 'स्नेह मिलन' का नाम दिया गया. मोदी ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने लंबे समय तक गुजरात में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन में काम किया. वह भाजपा कार्यालय में कई सालों तक रहे और पार्टी के लिए जीतोड़ मेहनत करते रहे. उस दौरान उन्होंने कभी हार-जीत के बारे में नहीं सोचा. सिर्फ आगे बढ़ते रहे.

प्रधानमंत्री ने पार्टी संगठन से बढ़कर कुछ नहीं है. हम सब एक ही परिवार हैं. उन्होंने कहा कि हमारे दौर में कम संसाधनों में काम करना पड़ता था. उस दौरान अभाव के बीच भी काम हुआ करता था. पीएम ने पार्टी मुख्यालय में कर्मचारियों के साथ संवाद किया और कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान सबकुछ छोड़कर तीन महीने तक बिना छुट्टी के काम करने के लिए आपका धन्यवाद.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement