Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi ने अनुराग ठाकुर का वीडियो शेयर कर कहा, 'INDIA अलायंस की डर्टी पॉलिटिक्स..'

PM Modi Praises Anurag Thakur Speech: बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के भाषण पर कांग्रेस और विपक्षी दल विरोध जता रहे हैं, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने ही उन्हें अपना खुला समर्थन दे दिया है. 

Latest News
PM Modi ने अनुराग ठाकुर का वीडियो शेयर कर कहा, 'INDIA अलायंस की डर्टी पॉलिटिक्स..'

पीएम मोदी ने की अनुराग ठाकुर की तारीफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा में मंगलवार का दिन काफी हंगामेदार रहा जहां बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) की टिप्पणी पर राहुल गांधी ने कड़ा विरोध जताया था. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी बीजेपी सांसद के बयान पर सख्त प्रतिक्रिया दी थी. हालांकि, बीजेपी नेता ठाकुर के बयान का खुलकर समर्थन कर रहे हैं और अब पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनकी स्पीच का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि इंडिया अलायंस की डर्टी पॉलिटिक्स की पोल खुल गई है. 

PM Modi ने की अनुराग ठाकुर की तारीफ 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के भाषण का वीडियो शेयर कर उनकी तारीफ की है. उन्होंने लिखा, 'मेरे युवा और ऊर्जावान साथी श्री अनुराग ठाकुर ने अपने भाषण में व्यंग्य और तथ्यों के साथ इंडिया अलायंस की डर्टी पॉलिटिक्स का खुलासा कर दिया है.'


यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने कहा 'अनुराग ठाकुर ने मुझे गाली दी', भड़के अखिलेश बोले कैसे पूछ ली जाति  


अनुराग ठाकुर के भाषण पर सदन में जमकर हुआ बवाल 
बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के भाषण पर लोकसभा में मंगलवार को जमकर बवाल हुआ है. ठाकुर ने कांग्रेस और आपातकाल का जिक्र करते हुए राहुल गांधी की जमकर आलोचना की. इसी दौरान उन्होंने कहा था कि जिनको जाति नहीं पता है वो जाति जनगणना की बात कर रहे हैं. 

इस पर राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह उनका अपमान है. अखिलेश यादव ने भी सख्त प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आप इस तरह से किसी की जाति नहीं पूछ सकते हैं. 


यह भी पढ़ें: UP विधानसभा में लव जिहाद बिल पास, क्या है इसमें सजा का प्रावधान, 5 पॉइंट्स में समझें 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement