Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रज्वल का भाई Suraj Revanna भी गिरफ्तार, पार्टी कार्यकर्ता के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप

Prajwal Revanna Sex Scandle: कर्नाटक में Prajwal Revanna के भाई सूरज रेवन्ना को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. सूरज पर एक पुरुष पार्टी कार्यकर्ता के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है.

Latest News
प्रज्वल का भाई Suraj Revanna भी गिरफ्तार, पार्टी कार्यकर्ता के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Prajwal Revanna Sex Scandle: कर्नाटक में जनता दल-सेक्युलर के नेता और चर्चित सेक्स स्कैंडल (Prajwal Revanna Sex Scandal) के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है. सूरज को कथित तौर पर एक पुरुष पार्टी कार्यकर्ता के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तारी से पहले सूरज से यहां CEN थाने में रातभर पूछताछ की गई थी.

शनिवार को दर्ज हुई थी FIR
हासन जिले के होलनरसिपुरा पुलिस स्टेशन में प्रज्वल रेवन्ना के छोटे भाई सूरज के खिलाफ शनिवार को एफआईआर दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने सूरज के खिलाफ आईपीसी की 377, 342, 506 और 34 के तहत केस दर्ज किया है. शिकायतकर्ता चेतन केएस का कहना है कि "16 जून को सूरज ने मुझे अपने फॉर्महाउस पर बुलाया था. पहले अच्छे से बात की और फिर धीरे-धीरे मुझे छूने लगे."

"सूरज ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा था कि अगर उसकी बात नहीं मानी, तो वह उसे मार डालेंगे." 


ये भी पढ़ें: Weather Update: बिहार में झमाझम बारिश, UP में भी मानसून ने दी दस्तक, जानिए Delhi-NCR का हाल 


सूरज ने अपने ऊपर लगे सभी आरोप बाताए गलत
दूसरी तरफ सूरज रेवन्ना ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि 'चेतन ने उनसे 5 करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने के लिए झूठी शिकायत दर्ज कराई है. शुक्रवार को पुलिस ने सूरज रेवन्ना के करीबी सहयोगी शिवकुमार की शिकायत पर चेतन के खिलाफ जबरन वसूली का मामला दर्ज किया है.'

31 मई को हुई थी प्रज्वल की गिरफ्तारी
प्रज्वल रेवन्ना को  31 मई को गिरफ्तार कर लिया गया था. Prajwal Revanna पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण करने के आरोप लगे हैं. साथ ही इनके माता पिता भी जमानत पर बाहर चल रहे हैं. माता-पिता पर अपने बेटे प्रज्वल के यौन उत्पीड़न की कथित पीड़िता का अपहरण करने और उसे अपने पास रखने का आरोप है.

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार
प्रज्वल रेवन्ना ने हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से पर्चा भरा था. इस सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार श्रेयस एम पटेल ने जीत हाशिल की है, और प्रज्वल रेवन्ना को करारी हार का सामना करना पड़ा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement