Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राहुल गांधी का बहन के साथ है टसल? पढ़ें BJP की इन बातों का प्रियंका ने क्या दिया जवाब

Priyanka Gandhi Vadra: रक्षाबंधन के मौके पर प्रियंका गांधी ने बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय की टिप्पणी का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हम दोनों बहन-भाई बीजेपी के इस अहंकार को जरूर तोड़ेंगे.

राहुल गांधी का बहन के साथ है टसल? पढ़ें BJP की इन बातों का प्रियंका ने क्या दिया जवाब

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी. (फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस में पावर को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच खींचतान चल रही है? बीजेपी के इस टिप्पणी पर प्रियंका गांधी ने करारा जवाब दिया है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि छोटे मन से रचा गया बीजेपी का यह सपना कभी पूरा नहीं होगा, क्योंकि राहुल और मेरे बीच सिर्फ प्रेम, सम्मान, वफादारी और विश्वास का रिश्ता है. प्रियंका ने यह टिप्पणी ऐस वक्त कि है जब आज मुंबई में विपक्षी गठबंधन INDIA की मुंबई में तीसरी बैठक हो रही है.

दरअसल, बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी 'पुत्रमोह' की वजह से बेटी प्रियंका गांधी को आगे नहीं बढ़ने दे रही. वह संसद में रहने की हकदार हैं लेकिन राहुल की वजह से उन्हें आगे बढ़ने नहीं दिया जा रहा. 

ये भी पढ़ें- मुंबई में INDIA गठबंधन की बैठक आज, इन 10 सवालों पर होगी चर्चा

'खोखले प्रचार के अहंकार को हम तोड़ेंगे'
प्रियंका गांधी ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'बीजेपी वालों, महंगाई और बेरोजगारी के इस दौर में यही बकवास मुद्दा बचा है? सॉरी, मगर आपके छोटे दिमाग का यह सपना कभी साकार नहीं होगा. मेरे भाई और मेरे बीच एक दूसरे के प्रति सिर्फ प्रेम, विश्वास, आदर और वफादारी है और हमेशा के लिए रहेगी. वैसे घबराओ मत, आपके झूठ, लूट और खोखले प्रचार के अहंकार को हम दोनों बहन-भाई देश के करोड़ों बहन-भाईयों के साथ मिलकर तोड़ेंगे. रक्षा बंधन की शुभकामनाएं. भाई-बहन के बीच प्रेम का उत्सव है, इसे सकारात्मक भाव से मनाइयेगा.'

अमित मालवीय ने क्या कहा था?
बीजेपी IT सेल के प्रमुख ने एक वीडियो शेयर करते कहा था, 'कांग्रेस महिला सशक्तिकरण और महिला अधिकार की बात करती है, लेकिन स्वंय गांधी परिवार में न तो समान अधिकार है और न महिला सशक्तिकरण. सोनिया गांधी पुत्रमोह में राहुल गांधी को पीएम बनाना चाहती हैं, लेकिन बेटी को चुनाव नहीं लड़ना देना चाहतीं. कांग्रेस में प्रियंका गांधी सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए पोस्टर गर्ल बनकर रह गई हैं.’ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement