Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

पीएम मोदी से की 'भौजी' ने मन की बात, अदाएं दिखाते हुए की 'ऐसी' डिमांड...

MP से एक महिला का Video वायरल हुआ है. वीडियो में महिला PM Modi से मुखातिब है और अपने गांव की सड़क पर बात कर रही है. महिला बताती है कि ख़राब सड़क पूरे गांव के लिए मुसीबत है और पीएम उसे जल्द बनवाएं.

Latest News
पीएम मोदी से की 'भौजी' ने मन की बात, अदाएं दिखाते हुए की 'ऐसी' डिमांड...

एमपी की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Reel / Video ये दोनों ही एक ऐसा टूल बन गए हैं, जिसका इस्तेमाल अब सिर्फ एंटरटेनमेंट तक सीमित नहीं है. लोग इनके जरिये मुद्दों को उठा रहे हैं. अपनी बातों को दूर तक पहुंचा रहे हैं. सोशल मीडिया के इस दौर में ये किस हद तक कारगर हैं? इसका अंदाजा उस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. जो न केवल सोशल मीडिया पर वायरल है बल्कि,जिसे लोगों द्वारा जमकर शेयर किया जा रहा है. वायरल वीडियो में महिला ने ख़राब सड़क का मुद्दा उठाया और कहा है कि उसकी बात पीएम नरेंद्र मोदी तक पहुंच जानी चाहिए.

वीडियो देखें तो महिला का ये कहना है कि उसके गांव में सड़क नहीं बनी है. कलेक्टर और सांसद तक से लोगों ने मुलाकात कर ली, लेकिन फिर भी सड़क नहीं बनी. कोई अर्जी नहीं सुन रहा. महिला ने ये भी बताया कि जर्जर रोड के कारण स्थानीय लोगों को तमाम तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को दिक्कत सबसे ज्यादा तब होती है जब बरसात का मौसम आता है और बारिश होती है.

जो वीडियो महिला ने दिखाया है, यदि उसपर गौर किया जाए तो मिलता है कि स्थिति वाक़ई बहुत ख़राब है. सड़क का हाल कुछ ऐसा है कि वहां इंसानों के लिए चलना मुश्किल है. अपने वीडियो में महिला कहती है कि, 'मोदी जी हमारे यहां का रोड बनवा दीजिए. आपके सांसद हमारे यहां से सारी 29 सीट जीते हैं.

महिला का दावा है कि एनडीए अगर आज इस मुकाम पर है, तो इसकी एक बड़ी वजह मध्य प्रदेश है. महिला कहती है कि हमारे मध्य प्रदेश के लोगों ने जिताया है. हमारे यहां के लोग सांसद, विधायक, कलेक्टर तक से मिल आए हैं. लेकिन कोई नहीं सुन रहा. कोई अर्जी नहीं सुन रहा. हमने वीडियो भी दिखाया था. यहां के लोगों को चलने तक में बहुत परेशानी आती है.

इसके बाद महिला ने अपना पता बताते हुए कहा है कि,  हमारे गांव का नाम खडीखुर्द है. जो सीधी जिले में पड़ता है. वीडियो में महिला सवाल करती है कि जंगल है तो क्या हुआ, रोड तो चाहिए न. यहां कितनी बस पलटती हैं. बरसात में तो और हालत खराब होती है. हमारी सभी से अपील है कि बात मोदी जी तक जानी चाहिए.' 

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 1.5  लाख लोगों द्वारादेखा गया है. वीडियो पर जैसी लोगों की प्रतिक्रियाएं हैं उनका कहना यही है कि औरत की समस्या वाकई बहुत गंभीर है. पीएम मोदी को महिला की इस जागरूकता का संज्ञान लेकर फ़ौरन ही एक्शन लेना चाहिए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement