Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pune के होटल में खाना खा रहे युवक के सिर में बदमाशों ने मारी गोली, LIVE मर्डर देख कांप गए लोग

Pune Murder News: यह वारदात पुणे सोलापुर एक्सप्रेसवे पर स्थित होटल जगदम्बा की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

Latest News
Pune के होटल में खाना खा रहे युवक के सिर में बदमाशों ने मारी गोली, LIVE मर्डर देख कांप गए लोग

Pune Murder (Photo - Social Media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के पुणे से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.  यहां पर एक होटल के अंदर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 5 से 6 लोगों ने युवक को पहले गोली मारी फिर उसके बाद धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं, आसपास मौजूद लोग लाइव मर्डर देखकर कांप गए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वारदात पुणे सोलापुर एक्सप्रेसवे पर स्थित होटल जगदम्बा की है. युवक का नाम अविनाश धनवे था, जो पुणे के आलंदी इलाके के रहने वाला था. वह अपने दोस्तों के साथ होटल में बैठकर खाना खा रहा था. इस दौरान पांच-छह लोग वहां पहुंचे. इनमें से दो लोग होटल के अंदर घुसे और अविनाश धनवे को गोली मार दी. कुछ देर में और कुछ बदमाश पहुंचे और अविनाश पर धारदार हथियार से बुरी तरह हमला करने लगे. 


ये भी पढ़ें: Election 2024: सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख में बदलाव, अब 2 जून को आएंगे नतीजे


घटना के समय मच गई अफरातफरी 

 इस दौरान होटल में बैठे अन्य लोग वहां से भागने लगे और अफरा-तफरी मच गई. वहीं, बदमाशों ने अविनाश धनवे पर धारदार हथियारों से कई वार करने के साथ कई राउंड गोलियां चलाईं. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बदमाशों के जाने के बाद वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर एंबूलेंस के जरिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. पुलिस के मुताबिक, शनिवार की रात अविनाश अपने दोस्तों के साथ होटल में खाना खा रहा था. उसके साथ तीन दोस्त मौजूद थे. खाने का आर्डर देने के बाद सभी लोग आपस में बैठकर बात कर रहे थे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement