Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब में DSP दलबीर सिंह को गोली मारकर कर दी गई हत्या, नहर के किनारे मिली लाश

Punjab DSP Murder: पंजाब में एक डीएसपी दलबीर सिंह की हत्या का मामला सामने आया है और उनकी लाश बरामद की गई है.

Latest News
पंजाब में DSP दलबीर सिंह को गोली मारकर कर दी गई हत्या, नहर के किनारे मिली लाश

DSP Dalbir Singh (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब पुलिस के एक डीएसपी का शव नहर के किनारे से बरामद किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, DSP दलबीर सिंह को गोली मारी गई है. मूल रूप से जालंधर के रहने वाले दलबीर सिंह संगरूर में तैनात थे. पंजाब आर्म्ड पुलिस (PAP) में कार्यरत दलबीर सिंह अर्जुन अवॉर्ड से भी सम्मानित हो चुके थे. पुलिस ने उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, नहर के किनारे से उनकी लाश बरामद की गई है. उनके सिर पर चोट का निशान है और गर्दन में गोली लगी हुई थी. बताया गया है कि कुछ दिन पहले ही जालंधर के एक गांव में दलबीर सिंह की कुछ लोगों से लड़ाई भी हुई थी. इस दौरान उन्होंने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी थी. हालांकि, बाद में इस मामले में सुलह हो गई थी. अब उनकी लाश जालंधर में बस्ती बावा खेल नहर के पास मिली है.

यह भी पढ़ें- कोरोना के सब वैरिएंट JN-1 के बढ़ रहे केस, कई राज्यों ने जारी किया अलर्ट

नए साल पर दोस्तों के साथ की थी पार्टी
शुरुआत में आशंका जताई गई थी कि वह किसी हादसे का शिकार हो गए हैं. हालांकि, गर्दन में गोली मिलने के बाद यह तय माना जा रहा है कि उनकी हत्या की गई है. उनके दोस्तों के मुताबिक, 31 दिसंबर की रात वह पार्टी कर रहे थे और पार्टी के बाद दोस्तों ने उन्हें बस स्टैंड के पास छोड़ा था. अब पंजाब पुलिस बस स्टैंड के आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें- मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, 3 लोगों की हत्या, कई जिलों में लगा कर्फ्यू

बता दें कि वेटलिफ्टिंग के खिलाड़ी रहे दलबीर सिंह को उनके शानदार खेल के लिए उन्हें साल 2020 में अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया था. वह एशियन गेम्स में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीत चुके थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement