Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब में टारगेट किलिंग की साजिश नाकाम, लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा सचिन गिरफ्तार

पंजाब पुलिस को बुधवार को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब मोहाली के खरड़ से लॉरेंस बिश्नोई गुर्गे सचिन उर्फ बच्ची को गिरफ्तार कर लिया. सचिन हरियाणा के हिसार के मंगली का रहने वाला है. सचिन गैंग के दूसरे आरोपियों के साथ मिलकर टारगेट किलिंग का प्लान बना रहा था. लेकिन पुलिस को उससे पहले ही उसकी भनकर लग गई.

पंजाब में टारगेट किलिंग की साजिश नाकाम, लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा सचिन गिरफ्तार

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब पुलिस को बुधवार को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब मोहाली के खरड़ से लॉरेंस बिश्नोई गुर्गे सचिन उर्फ बच्ची को गिरफ्तार कर लिया. सचिन हरियाणा के हिसार के मंगली का रहने वाला है. सचिन गैंग के दूसरे आरोपियों के साथ मिलकर टारगेट किलिंग का प्लान बना रहा था. लेकिन पुलिस को उससे पहले ही उसकी भनकर लग गई.

पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि गैंगस्टर रोधी कार्यबल (एजीटीएफ) के दलों ने प्रामाणिक जानकारी मिलने के बाद लांडरां स्थित चंडीगढ़ ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के पास से सचिन को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि आरोपी गिरोह को साजोसामान संबंधी मदद पहुंचाने में शामिल था.

4 पिस्टल और 12 कारतूस बरामद
पुलिस महानिदेशक ने कहा कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके राज्य में संभावित सनसनीखेज अपराध होने से रोक लिए हैं. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ अपने विदेशी आकाओं के निर्देश पर कुछ स्थानों पर हमलों की साजिश रच रहा था. बयान के अनुसार उसके पास से चार पिस्तौल और 12 कारतूस मिले हैं.

यह भी पढ़ें- इजरायल की दो टूक, 'हमास को फिर से नहीं होने देंगे खड़ा' 

एजीटीएफ के सहायक महानिरीक्षक संदीप गोयल ने कहा कि सचिन का आपराधिक रिकॉर्ड है और वह पंजाब पुलिस द्वारा वांछित था. उन्होंने कहा कि मोहाली में शस्त्र अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement