Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: स्टालिन को साइकिल चलाते देख राहुल गांधी ने पूछा- हम साथ कब चलाएंगे भाई

राहुल गांधी ने एक बार एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि वह देश के नेताओं में सिर्फ द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन को 'भाई' कहकर संबोधित करते हैं.

Latest News
VIDEO: स्टालिन को साइकिल चलाते देख राहुल गांधी ने पूछा- हम साथ कब चलाएंगे भाई

Rahul Gandhi and CM MK Stalin 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने बुधवार को अमेरिका के शिकागो में साइकिल चलाने का एक वीडियो शेयर किया. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी इस वीडियो को देखकर चेन्नई में स्टालिन के साथ साइकिल चलाने की इच्छा जाहिर की. कांग्रेस नेता ने एक्स पर स्टालिन के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'भाई, हम चेन्नई में एक साथ साइकिल कब चला रहे हैं?'

दरअसल , एमके स्टालिन तमिलनाडु में निवेश आकर्षित करने के लिए अमेरिका की यात्रा पर गए हैं. वह चाहते हैं कि तमिलनाडु में अमेरिकी कंपनियां निवेश करें. इस दौरे पर बुधवार को वह शिकागो में समुद्र किनारे साइकिल चलाते दिखे. इसका उन्होंने वीडियो पोस्ट किया.

स्टालिन ने जवाब देते हुए कहा, ‘प्रिय भाई राहुल गांधी, जब भी आप फ्री हो चेन्नई आ जाइये. हम साथ में सैर करेंगे और साइकिल चलाएंगे. उन्होंने आगे लिखा, ‘मेरी तरफ से मिठाई का एक डिब्बा अभी दिया जाना बाकी है. साइकिल चलाने के बाद आइए मेरे घर पर मिठाई के साथ स्वादिष्ट दक्षिण भारतीय लंच का आनंद लेंगे.'

मिठाई के डिब्बे का इंतजार
बता दें कि इस साल जून में जब स्टालिन ने राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी तो कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्हें (स्टालिन से) मिठाई के डिब्बे का इंतजार है. मुख्यमंत्री स्टालिन की इस टिप्पणी को उस संदर्भ में देखा जा सकता है. 

स्टालिन और राहुल गांधी के बीच की दोस्ती जगजाहिर है. राहुल ने एक बार एक जनसभा में कहा था कि देश के नेताओं में से वह सिर्फ द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन को भाई कहकर संबोधित करते हैं. तमिलनाडु में इस साल के शुरूआत में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता ने कोयंबटूर की एक दुकान से मिठाई खरीदी और स्टालिन को दी थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement