Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आपकी आकांक्षाएं, मेरी जिम्मेदारियां', राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल

Rajiv Gandhi Death Anniversary: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

Latest News
'आपकी आकांक्षाएं, मेरी जिम्मेदारियां', राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए भावुक हो गए. राहुल गांधी ने इस मौके पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने राजीव गांधी के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर ट्वीट कर इमोशनल मैसेज भी लिखा, "पापा, आपके सपने, मेरे सपने, आपकी आकांक्षाएं, मेरी जिम्मेदारियां. आपकी यादें, आज और हमेशा, दिल में सदा."

 

कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि 
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की  पुण्यतिथि पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की. उनके अलावा कांग्रेस नेता सचिन पायलट और पी. चिदंबरम ने दिल्ली में वीर भूमि पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 33वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.


ये भी पढ़ें-रायबरेली और अमेठी में बढ़ा मतदान प्रतिशत, किसके पक्ष में जाएगा ये बदलाव?


प्रधानमंत्री मोदी ने भी दी श्रद्धांजलि 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "हमारे पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी जी की पुण्य तिथि पर उन्हें मेरी श्रद्धांजलि."

 

आपको बता दें कि राजीव गांधी 1984 से 1989 तक भारत के प्रधानमंत्री रहे. 21 मई 1991 में चुनावी प्रचार के दौरान तमिलनाडु में के श्रीपेरंबदूर में लिट्टे कैडरों ने उनकी हत्या कर दी थी. उन्हें एक महिला ने माला पहनाई थी, इसके बाद धमाका हो गया. इस घटना में 18 लोगों की मौत हुई थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement