Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi in US: लोकसभा चुनाव पर राहुल गांधी का बड़ा दावा, 2024 में नहीं हुए निष्पक्ष चुनाव

राहुल गांधी अमेरिकी छात्रों से भारत के कई प्रासंगिक मुद्दों को लेकर बातचीत की. इस दौरान राहुल बीजेपी और आरएसएस को लेकर भी हमलावर दिखे.

Latest News
Rahul Gandhi in US: लोकसभा चुनाव पर राहुल गांधी का बड़ा दावा, 2024 में नहीं हुए निष्पक्ष चुनाव

Congress Leader Rahul Gandhi (File Photo) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा में विपक्ष करे नेता और कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर गए हुए हैं. अपने इस यात्रा के दैरान राहुल गांधी कई सारे इवेंट में हिस्सा ले रहे हैं. इसी क्रम में वो मंगलवार यानी आज वाशिंगटन डीसी के जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी आए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद छात्रों से भारत के कई प्रासंगिक मुद्दों को लेकर बातचीत की. इस दौरान राहुल बीजेपी और आरएसएस को लेकर भी हमलावर दिखे. 

आरएसएस को लेकर कही ये बात
इस दौरान उन्होंने कहा कि 'चुनावों से पहले हम इस सोच पर जोर दे रहे थे कि आरएसएस ने देश की संस्थाओं को अपने अधिकार में ले लिया. साथ ही उन्होंने कहा कि आरएसएस ने भारत की शिक्षा प्रणाली पर पूरा अपना कब्जा जमा लिया है. साथ ही उन्होंने आरएसएस को लेकर कहा कि मीडिया और जांच एजेंसियों पर भी उन्होंने अधिकार जमा लिया है. 


ये भी पढ़ें-न सीटें मिलीं, न बात बनी...हरियाणा में क्यों टूटा AAP- कांग्रेस का गठबंधन, जानें वजह  


चुनाव को लेकर क्या बोले राहुल?
साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि 'गरीब भारत और उत्पीड़ित भारत ने ये समझा कि समझा यदि संविधान समाप्त हो जाएगा सारा खेल बंद हो जाएगा. गरीबों ने पूरी तरह से समझ गए कि ये संविधान को बचाने वालों और इसे खत्म करने वालों के बीच का संघर्ष है. जाति जनगणना एक बड़ी बात बनकर उभरी है. ये सारी बातें एक साथ उठने लगीं. मुझे नहीं लगता कि निष्पक्ष तरीके से चुनाव में बीजेपी 246 के नजदीक थी. उनके पास एक आर्थिक फायदा था, हमारे बैंक अकाउंट बंद कर दिए गए.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement