Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझसे मेरा घर छीना...', Lok Sabha में Modi सरकार पर बरसे राहुल गांधी

राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष चुने जाने के बाद आज संसद में आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है.

Latest News
'मुझसे मेरा घर छीना...', Lok Sabha में Modi सरकार पर बरसे राहुल गांधी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज संसद के मौजूदा सत्र का छठा दिन है. आज लंच के बाद एक बार फिर संसद का सत्र शुरू हो गया है. नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव को लेकर बोलना शुरू किया. संसद में इस दौरान जमकर हंगामा हो रहा है. राहुल गांधी ने सदन में बोलते हुए भगवान शिव की तस्वीर दिखाई. इसके बाद से ही बवाल मचना शुरू हो गया. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि कि बीजेपी शासित केंद्र सरकार की तरफ से उनपर हमला किया गया, और उनका घर छीन लिया गया.
 


ये भी पढ़ें-Rahul Gandhi पर गुस्साए PM Modi, बोले- पूरे हिंदू समाज को हिसंक कहना गंभीर, Amit Shah भी भड़के


सदन में भड़के राहुल गांधी

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सदन में कहा कि सरकार और प्रधानमंत्री के जरिए मिले आदेशों पर मुझ पर कार्रवाई की गई. 20 से ज्यादा केस किए गए, 2 साल जेल की सजा भी सुनाई गई, मेरा घर भी मुझसे छीन लिया गया. मीडिया ने भी मुझ पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सदन में बताया कि ईडी ने मुझसे 55 घंटों तक पूछताछ की. ऑफ कैमरा मुझसे एक अधिकारी ने पूछा कि आपसे 55 घंटे पूछताछ की गई है. जब पूछताछ खत्म हुई तो एक अफसर ने ऑफ कैमरा मुझसे कहा कि आप 55 घंटों तक बैठे रहे, लेकिन आप हिलते क्यों नहीं. आप तो पत्थर जैसे हैं.


ये भी पढ़ें-सदन में भगवान शिव की फोटो लेकर पहुंचे Rahul Gandhi, फिर स्पीकर ने जो किया, वो कर देगा हैरान  


इसको लेकर लोकसभा में बोलते हुए विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा कि 'भारत के मूल विचार पर एक व्यवस्थित ढंग से और बड़े पैमाने पर लागातार हमला किया जा रहा है. संविधान और संविधान को बचाने वाले लोगों के ऊपर हमले किए जा रहे हैं. हम में से ही कई लोगों पर निजी हमले किए जा चुके हैं. हमारे कुछ नेता अभी भी जेल में हैं. जिसने भी सत्ता और धन के केंद्रीकरण के खिलाफ आवाज उठाई, जो भी गरीबों, दलितों और अल्पसंख्यकों पर आक्रमण को लेकर विरोध किया, उन सब को कुचल दिया गया. भारत सरकार और भारत के पीएम के आदेश पर मुझ पर हमला किया गया. इसमें सबसे अहम हिस्सा ईडी की ओर से की गई 55 घंटे की पूछताछ थी.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement