Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हंगामे के बाद किसानों से मिले Rahul Gandhi, संसद में रखेंगे MSP की गारंटी का मुद्दा

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने किसानों को संसद में अपने कार्यालय में मिलने के लिए बुलाया था. किसानों को एंट्री न मिलने से राहुल गांधी काफी नाराज हो गए.

Latest News
हंगामे के बाद किसानों से मिले Rahul Gandhi, संसद में रखेंगे MSP की गारंटी का मुद्दा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आज संसद का तीसरा दिन था. पहले तो संसद में काफी हंगामा हुआ, इसके बाद  राहुल गांधी भी काफी नाराज हो गए. दरअसल, लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसान नेताओं को संसद में अपने कार्यालय में मिलने के लिए बुलाया था. लेकिन, किसानों को संसद के अंदर नहीं आने दिया गया.  इस कारण राहुल गांधी काफी नाराज हुए और उन्होंने किसानों को संसद के अंदर न आने देने का आरोप लगाया है.  

किसानों से की मुलाकात 
मुलाकात से कुछ देर पहले राहुल ने किसानों को संसद के अंदर नहीं आने देने का आरोप लगाया था. उन्होंने पत्रकारों से कहा, 'हमने किसान नेताओं को यहां मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन उन्हें अंदर नहीं आने दिया गया. ऐसा इसलिए शायद क्योंकि वो किसान हैं, शायद यही कारण है कि वे उन्हें अंदर नहीं आने दे रहे हैं.'


ये भी पढ़ें-बंद रहेगा शंभू बॉर्डर, किसानों के लिए नहीं खुलेगी राह, जानें सुप्रीम कोर्ट क्या बोला


 

MSP की गारंटी 
किसान नेताओं से मुलाकात के बाद लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा, "हमने अपने घोषणापत्र में कानूनी गारंटी के साथ एमएसपी का जिक्र किया है. हमने आकलन कर लिया है और इसे लागू किया जा सकता है. अभी हमारी एक बैठक हुई थी, जिसमें तय हुआ कि हम बात करेंगे." इंडिया गठबंधन के दूसरे नेता को सरकार पर दबाव बनाने के लिए कहा कि देश के किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी दी जाए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement