Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu & Kashmir पहुंचे राहुल गांधी, लाल चौक पर खाई आईसक्रीम, 22 अगस्त की है ये बड़ी रणनीति

लोकसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी श्रीनगर के लाल चौक पहुंचे. यहां पहुंचकर दोनों नेताओं आईसक्रीम खाई और बाद में डिनर भी किया.

Jammu & Kashmir पहुंचे राहुल गांधी, लाल चौक पर खाई आईसक्रीम, 22 अगस्त की है य��े बड़ी रणनीति
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी श्रीनगर के लाल चौक पहुंचे. दोनों नेताओं ने यहां पहुंचकर आइसक्रीम पार्लर का दौरा किया. आईसक्रीम खाई और बाद में डिनर भी किया. जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी एक्शन मोड में है. पार्टी दो दिवसीय श्रीनगर दौरे पर है. दोनों नेता कल यानी 22 अगस्त को श्रीनगर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

गुरुवार की है ये तैयारी
सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी और खड़गे 18 सितंबर से तीन चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के सिलसिले में अहम बैठकों के लिए केंद्र शासित प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. कांग्रेस के दोनों वरिष्ठ नेता घाटी के 10 जिलों के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर व्यापक चर्चा करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. जानकारी के अनुसार, ये बैठकें सुबह 10 बजे से शुरु हो जाएंगी. खड़गे और राहुल कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर तैयारी के लिए जानकारी देंगे. 


यह भी पढ़ें - Assembly Election 2024 : 10 साल बाद जम्मू-कश्मीर में तीन चरणों में होंगे चुनाव, इस बार है खास तैयारी


...जब आईसक्रीम पार्लर पहुंचे राहुल, देखें वीडियो
 

तीन चरणों में होंगे चुनाव
जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होगा. 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को मतदान होगा. 4 अक्टूबर को मतगणना होगी. तो वहीं, हरियाणा में 1 अक्टूबर को मतदान होगा. इस बार जम्मू-कश्मीर का विधानसभा चुनाव अधिक खास है. साल 2019 में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद ये पहली बार होगा जब विधानसभा चुनाव होगा. जम्मू-कश्मीर में अंतिम बार 2014 में विधानसभा चुनाव हुए थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement