Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तंत्र-मंत्र और जादू टोने की भेंट चढ़ी गर्भवती महिला, चुडै़ल का साया बताकर जंजीर से बांधा, 6 दिन तक चलती रही झाड़-फूंक

राजस्थान के बांसवाड़ा में एक गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये सब कुछ तांत्रिक के चक्कर में आकर हुआ है. आइए जानते हैं पूरा मामला

Latest News
तंत्र-मंत्र और जादू टोने की भेंट चढ़ी गर्भवती महिला, चुडै़ल का साया बताकर जंजीर से बांधा, 6 दिन तक चलती रही झाड़-फूंक

Rajasthan news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

विश्वास और अंधविश्वास में बहुत बारीक अंतर होता है. कई बार लोग जादू-टोना और तांत्रिकों के चक्कर में पड़कर ऐसी गलती कर बैठते हैं कि फिर सारी जिदंगी उसकी भरवाई नहीं कर पाते. इसी से मिलता-जुलता मामला राजस्थान के बांसवाड़ा से सामने आया है. यहां पर एक गर्भवती महिला धूतक विद्या और झाड़-फूंक का शिकार हुई है. 

दरअसल जब कोई महिला प्रेग्नेंट होता है तो उसके शरीर में कई तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसा होता है कि ये बदलाव आम चीजों से हटकर होते हैं. ऐसी स्थिति में तुरंत डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए. राजस्थान के बांसवाड़ा में एक महिला प्रेग्नेंट थी, प्रेग्नेंसी के दौरान महिला के शरीर में कई बदलाव हुए. गर्भवती महिला को रह-रहकर दौरे पड़ने लगे. 

इसे देखकर ससुराल वालों डॉक्टर के पास ले जाने की बजाय तांत्रिक के पास ले गए. तांत्रिक ने महिला पर चुड़ैल का साया बताया और कहा कि वो उसे पूरी तरह से ठीक कर देगा. ससुराल वालों ने तांत्रिक को पूरी छूट दे दी, उसने पूरे 6 दिन तक महिला को टॉर्चर किया. यहां तक कि उसे जंजीर से भी बांध दिया, उधर महिला की तबियत और भी ज्यादा बिगड़ती जा रही है. 


यह भी पढ़ें: OIC का कश्मीर पर विवादित बयान, भारत ने जताया कड़ा विरोध 


जब इस बात का पता मायके वालों को चला तो वे उसे तुरंत महिला को तांत्रिक के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे
एडमिट कर लिया और जांच कराई. जब जांच की रिपोर्ट सामने आई तो पता चला कि महिला का हीमोग्लोबिन 7 बचा हुआ था और महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement