Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chennai में पुणे जैसा Hit and run case, राज्यसभा MP की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कुचला

Chennai BMW Accident: चेन्नई में एक राज्यसभा सांसद की बेटी ने सड़क किनीरे फुटपाथ पर एक युवक को कुचल कर मार दिया. हैरानी की बात तो ये कि लड़की को जमानत भी तुरंत मिल गई.

Latest News
Chennai में पुणे जैसा Hit and run case, राज्यसभा MP की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कुचला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Chennai BMW Accident: चेन्नई से एक हिट एंड रन का मामला सामने आया है. ये मामला पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट के जैसा ही है. अभी पुणे के इस हादसे को ठीक से 1 महीना भी नहीं हुआ था कि ये नया मामला सामने आ गया है. चेन्नई में एक राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को अपनी लग्जरी कार BMW से रौंद डाला और वहां से भाग गई. 

इस घटना में उस व्यक्ति की मौत हो गई. मामला पुलिस के पास पहुंचा. आपको हैरानी तो तब होगी जब पता चलेगा कि इस केस में राज्यसभा सांसद की बेटी की जमानत भी तुरंत लगे हाथ हो गई. 

क्या है मामला
दरअसल घटना सोमवार रात की है. जब वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी माधुरी अपनी BMW चला रही थी. उनके साथ गाड़ी में उनकी एक महिला मित्र भी मौजूद थी. जानकारी के अनुसार कथिर तौर पर माधुरी ने एक 25 साल के पेंटर सूर्या पर कार चढ़ा दी जो कि नशे की हालात में था. ये हादसा चेन्नई के बेसेंट नगर में फुथपाथ के पास हुआ है. 


यह भी पढ़ें- Bomb Threat: Indigo Flight में बम? 41 एयरपोर्ट समेत BMC और 50 अस्पतालों को भी धमकी, जानें अब तक क्या पता चला है 


मौके से भाग निकली सांसद की बेटी
इस घटना के बाद माधुरी और उनकी दोस्त मौके से फरार हो गई. घटनास्थल पर इकठ्ठे हुए लोगों ने सूर्या को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक सूर्या की मौत हो चुकी थी. बता दें कि सूर्या की 8 महीने पहले ही शादी हुई थी. सूर्या के रिश्तेदारों की मांग है कि इसकी सख्त कार्रवाई की जाए. 

CCTV फुटेज ने कर दिया सब कुछ साफ
इस केस में पुलिस ने कार्यवाई करते हुए जब CCTV फुटेज चेक की तब पता चला की कार BMR ग्रुप की है और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड है. इन सब के बाद माधुरी को गिरफ्तार को कर लिया गया, लेकिन उसे थाने से ही जमानत मिल गई. बता दें कि बीदा मस्तान राव 2022 में राज्यसभा सांसद बने. वह विधायक भी रह चुके हैं. उनकी कंपनी बीएमआर ग्रुप का सीफूड इंडस्ट्री में बहुत नाम भी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement