Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranchi Crime News: अब रांची के अस्पताल की लिफ्ट में महिला डॉक्टर से गंदी हरकत, मच गया बवाल

Ranchi News: झारखंड के रांची स्थित RIMS अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ लिफ्ट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया.आरोपी की गिरफ्तारी के बाद डॉक्टरों ने पेन डाउन हड़ताल की, जो सुरक्षा का आश्वासन मिलने पर समाप्त हुई.

Latest News
Ranchi Crime News: अब रांची के अस्पताल की लिफ्ट में महिला डॉक्टर से गंदी हरकत, मच गया बवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Ranchi News: झारखंड की राजधानी रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (RIMS) में महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यह घटना उस समय हुई जब एक जूनियर महिला डॉक्टर अपनी ड्यूटी के लिए एंट्री करने जा रही थी. इस दौरान आरोपी ने लिफ्ट में महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने इस घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तारी

मिली  जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे बरियातु थाने भेज दिया गया. इस घटना के कारण अस्पताल में कामकाज ठप हो गया और डॉक्टरों ने पेन डाउन स्ट्राइक शुरू कर दी. हालांकि, अस्पताल प्रशासन की ओर से सुरक्षा का भरोसा मिलने के बाद हड़ताल समाप्त कर दी गई और डॉक्टर वापस काम पर लौट आए.


ये भी पढ़ें-स्ट्रक्चर ऑडिट से खुलेगा Lucknow में बिल्डिंग गिरने का राज, गुजरात से आएगी खास टीम


डॉक्टर्स ने की सुरक्षा की मांग

घटना के बाद डॉक्टर ने रिम्स प्रबंधन को पत्र लिखकर सुरक्षा संबंधी मांगें की थीं. प्रबंधन की ओर से आश्वासन दिया गया कि हर लिफ्ट में लिफ्टमैन मौजूद रहेगा और हर वार्ड में आर्म्ड पुलिस तैनात की जाएगी. इसके अलावा, पूरे अस्पताल में कम से कम 100 पुलिस जवान तैनात किए जाएंगे ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो.

कोलकाता में डॉक्टर रेप-मर्डर केस से मचा है हंगामा

ये मामला ऐसे समय में सामने आया है जब हाल ही में पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. उस घटना के बाद देशभर में व्यापक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट ने डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए एक टास्क फोर्स बनाने का निर्णय लिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement