Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: मॉर्निंग वॉक पर निकले RJD नेता को दौड़ाकर मारी गोली, जानें गुंडागर्दी का पूरा मामला

Bihar News: बिहार में RJD नेता और प्रदेश महासचिव पंकज यादव को दौड़ा कर गोली मारने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नेता जी मॉर्निंग वॉक पर गए है.

Latest News
Bihar: मॉर्निंग वॉक पर निकले RJD नेता को दौड़ाकर मारी गोली, जानें गुंडागर्दी का पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Bihar News: बिहार में गुंडागर्दी का नया मामला सामने आया है. इस घटना में आरोपियों ने RJD नेता और प्रदेश महासचिव पंकज यादव को निशाना बनाया हैं. दरअसल RJD नेता प्रदेश महासचिव पंकज यादव मॉर्मिंग वॉक पर निकले थे, तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने दौड़ाकर गोली मार दी. बताया जा रहा है कि पंकज यादव को के सीने में गोली लगी है. 

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे नेता जी

दरअसल पूरा मामला मामला कासिम बाजार थाना क्षेत्र का है. पंकज यादव हर रोज की तरह मुंगेर हवाई अड्डा क्षेत्र में सुबह 5 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले हुए थे. ऐसा माना जा रहा है कि ये आरोपियों पहले से ही घात लगाए बैठे थे. ये जानते थे कि नेता जी यहां पर मॉर्निंग वॉक आते हैं. जैसे ही प्रदेश महासचिव मार्निंग वॉक पर आए आरोपियों ने आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में पंकज यादव के सीने पर गोली लगी. 

मुंगेर के सफ़ियाबाद हवाई अड्डा में राजद के कद्दूवर नेता प्रदेश महासचिव पंकज यादव को मॉर्निंग वाक के दौरान बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने दौड़ा का मारी गोली। pic.twitter.com/NlIhWFaol7

 

पार्टी के नेताओं ने पुलिस पर लगाया आरोप  

गंभीर हालत में राजद नेता को मुंगेर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैसे ही पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तुरंत ही वह मामले की जांच में जुट गई. इस घटना के बाद राजद नेताओं में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. पार्टी के नेताओं ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि बिहार पुलिस राज्य में क्राइम कंट्रोल करने में नाकाम है.  
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.          

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement