Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepender Singh Hooda Emotional: जीत के बाद छलके दीपेंदर सिंह हुड्डा के आंसू, कार्यकर्ता भी हुए भावुक

Deepender Singh Hooda Emotional: हरियाणा की रोहतक सीट से दीपेंदर सिंह हुड्डा 3 लाख से ज्यादा वोटों से जीते हैं. इस जीत के बाद भावुक हो गए. 

Latest News
Deepender Singh Hooda Emotional: जीत के बाद छलके दीपेंदर सिंह हुड्डा के आंसू, कार्यकर्ता भी हुए भावुक

जीत के बाद छलके हुड्डा की आंखों से आंसू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हरियाणा की रोहतक सीट से दीपेंदर सिंह हुड्डा 3 लाख से ज्यादा वोटों से जीते हैं. इस जीत के बाद भावुक हो गए. लोकसभा चुनाव 2019 में रोहतक से वह 7 हजार वोटों के मामूली अंतर से हार गए थे. इस चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में वह बड़ी जीत दर्ज करने में कामयाब रहे हैं. इस जीत के बाद उनके घर पर कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम जुटा था. कार्यकर्ताओं का प्यार और बड़ी जीत ने कांग्रेस नेता को भावुक कर दिया. उनके आंसू छलक गए और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कार्यकर्ताओं का प्यार देख छलके आंसू 
दीपेंदर हुड्डा पिछले चुनाव (2019) में सिर्फ सात हजार वोटों से हार गए थे. लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Chunav 2024) में उन्होंने एक बड़ी जीत दर्ज की है. तीन लाख से ज्यादा वोटों से जीतने के बाद दीपेंदर हुड्डा परिवार के साथ कार्यकर्ताओं का आभार जताने आए थे. यहां लोगों का समर्थन देखकर उनके आंसू छलक गए. 


यह भी पढ़ें: कभी PM बनने से रोका तो कभी प्रचार करने से... एक नजर में देखें मोदी-नीतीश का खट्टा-मीठा रिश्ता


इस दौरान कुछ कार्यकर्ता भी भावुक नजर  रहे थे. कुछ महिलाओं के तो आंसू भी छलक गए थे. कार्यकर्ताओं के उत्साह का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि उन्हें कंधे पर उठाकर जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे. जीतने के बाद कांग्रेस नेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर सभी मतदाताओं और कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया है.


यह भी पढ़ें: खरगे के घर पर इंडिया अलायंस की बैठक, इशारों में TDP-JDU को दिया बुलावा  


इस साल हरियाणा में होंगे चुनाव 
इस साल हरियाणा विधानसभा के भी चुनाव होने वाले हैं. लोकसभा चुनाव में 5 सीटों पर मिली जीत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह फूंकने का काम करेगा. 2014 के बाद से हरियाणा की सत्ता से पार्टी दूर है. इस जीत के बाद संगठन और कार्यकर्ताओं को नए सिरे से तैयारी के लिए ऊर्जा मिलेगी

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement