Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'RSS का लक्ष्य मजबूत हिंदू समाज बनाना', शताब्दी वर्ष को लेकर संघ प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान

मोहन भागवत ने कहा है कि 'RSS के शताब्दी वर्ष का बड़ा लक्ष्य अनुशासित और मजबूत हिंदू समाज का निर्माण करना है. दरअसल, मोहन भागवत राजस्थान के बारां जिले में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे हैं.'

Latest News
'RSS का लक्ष्य मजबूत हिंदू समाज बनाना', शताब्दी वर्ष को लेकर संघ प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सौ साल पूरे होने वाले हैं. इस संदर्भ में संघ के मुखिया मोहन भागवत की तरफ से एक बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि कि RSS के शताब्दी वर्ष का बड़ा लक्ष्य अनुशासित और मजबूत हिंदू समाज का निर्माण करना है. दरअसल, मोहन भागवत राजस्थान के बारां जिले में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे हैं.

राजस्थान में चार दिवसीय दौरे पर मोहन भागवत
यहां वो चार दिवसीय दौरे की पर हैं. इसी क्रम में धर्मादा धर्मशाला में संघ के सदस्यों को संबोधित करते हुए ये सारी बातें कही. आरएसएस प्रमुख ने शताब्दी वर्ष के मद्देनजर विस्तार और एकीकरण की योजनाओं पर सभी जिला व क्षेत्रीय प्रचारकों के साथ विस्तारपूर्वक चर्चा की. उन्होंने वहां मौजूद संघ के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की.


यह भी पढ़ें - Maharashtra: चलते ऑटो में हुई लड़की से छेड़छाड़, सिर पर लगी चोट के बाद अस्पताल में भर्ती


अगले साल सौ साल का हो जाएगा RSS
संघ के बारां संभाग के प्रमुख रमेश चंद्र मेहता ने विज्ञप्ति में कहा कि भागवत ने जोर देकर कहा कि शताब्दी वर्ष को उत्सव के रूप में नहीं मनाया जाना चाहिए, बल्कि इसका उद्देश्य संगठन के संस्थापक द्वारा देखे गए एक संगठित, मजबूत और अनुशासित हिंदू समाज के सपने को साकार करना होना चाहिए. अगले साल आरएसएस की स्थापना के 100 वर्ष पूरे हो जाएंगे. 

(With PTI Inputs)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement