Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मोहन भागवत को अब मोदी-शाह जैसी सुरक्षा, Z प्लस से बढ़ाकर इस श्रेणी में डाले गए, IB अलर्ट के बाद लिया गया ये फैसला

आईबी की तरफ से मोहन भागवत की सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया गया था. इस वक्त उनकी सुरक्षा को लेकर 58 कमांडो क्लॉक वाइज मौजूद रहते हैं. अब उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों की संख्या पहले के मुकाबले काफी बढ़ जाएगी.

Latest News
मोहन भागवत को अब मोदी-शाह जैसी सुरक्षा, Z प्लस से बढ��़ाकर इस श्रेणी में डाले गए, IB अलर्ट के बाद लिया गया ये फैसला

RSS चीफ मोहन भागवत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

RSS चीफ मोहन भागवत की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. उन्हें पहले से ही जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त थी, अब सुरक्षा श्रेणी के अपग्रेड करके एडवांस सिक्योरिटी लाइजन (ASL) कर दिया गया है. दरअसल एएसएल की सुरक्षा प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और राष्ट्रपति जैसे कद के बड़े नेताओं को प्रदान की जाती है. सूचना के मुताबिक इस समय मोहन भागवत की सुरक्षा में जेड प्लस के तहत  CISF के जवान तैनात किए जाते हैं. 

मोहन भागवत की सुरक्षा को लेकर IB ने किया था अलर्ट
आईबी की तरफ से मोहन भागवत की सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया गया था. अब उनकी सुरक्षा में CISF के जवान तो मौजूद ही रहेंगे. साथ ही नए जवान भी उनकी जगह शामिल होंगे. ये सभी हर समय उनके सैाथ मौजूद रहेंगे. इस वक्त उनकी सुरक्षा को लेकर 58 कमांडो क्लॉक वाइज मौजूद रहते हैं.


यह भी पढ़ें: हरियाणा में दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आए साथ, जाट-दलित वोट बैंक पर नजर 


क्या होती है ASL स्तर की सुरक्षा
अब उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों की संख्या पहले के मुकाबले काफी बढ़ जाएगी. आपको बताते चलें कि ASL स्तर की सुरक्षा जिसे मिली होती है, उसके आने जाने को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर जिला प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य समेत दूसरे विभागों और एजेंसियों को भी सक्रीय रहना पड़ता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement