Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

School Bomb Threat: तमिलनाडु में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों को भजा गया घर

Tamil Nadu School Bomb Threat: पुलिस ने कहा कि ईमेल के जरिए स्कूलों को बम होने की धमकी दी गई थी. लेकिन यह एक अफवाह प्रतीत होती है.

Latest News
School Bomb Threat: तमिलनाडु में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों को भजा गया घर

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तमिलनाडु में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली. इस धमकी के बाद स्कूल से अभिभावकों और स्कूल प्रबंधन में दहशत फैल गई. छात्रों को स्कूल से घर भेज दिया गया. इसके बाद बम निरोधक दस्ता और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. लेकिन काफी जांच करने के बाद ऐसी कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली.

बम तलाशी एवं निरोधक दस्ते (बीडीडीएस) सहित पुलिस की टीमें केंद्रीय विद्यालय और शहर के 3 अन्य स्कूलों में पहुंचीं और गहन जांच की. एहतियात के तौर पर अग्निशमन और बचाव सेवा कर्मियों को भी स्कूलों में भेजा गया.

पुलिस अधिकारी ने कहा, 'ईमेल के जरिए स्कूलों को बम होने की धमकी दी गई थी. लेकिन यह एक अफवाह प्रतीत होती है. अज्ञात प्रेषक की पहचान का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.’ प्रसारित हो रहे वीडियो में माता-पिता अपने बच्चों को घर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

एक अभिभावक ने बताया कि स्कूल प्रबंधन द्वारा मैसेज किए जाने के बाद वह सुबह अपने बेटे को लेने के लिए स्कूल पहुंचे. एक अभिभावक ने कहा, ‘ऐसा प्रतीत होता है कि कोई खतरा नहीं है. लेकिन धमकी भरे मेल के कारण स्कूल प्रबंधन ने कहा कि हम एहतियात के तौर पर अपने बच्चों को लेने आ सकते हैं.’ स्कूलों में मौजूद पुलिस कर्मियों ने भीड़ को नियंत्रित किया. (PTI इनपुट के साथ)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement