Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan On G-20: जी-20 की सफलता पर शाहरुख खान गदगद, पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पुल

Shah Rukh Khan Praises PM Modi: शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जी-20 की सफलता के लिए बधाई देते हुए ट्वीट किया है. किंग खान ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश नई ऊंचाईयों को छू रहा है. 

Shah Rukh Khan On G-20: जी-20 की सफलता पर शाहरुख खान गदगद, पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पुल

Shah Rukh Praises PM Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग खान (Shah Rukh Khan) के सितारे इस वक्त बुलंदी पर हैं. पठान के बाद जवान की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. जी-20 के सफल आयोजन पर भी उन्होंने ट्वीट किया है और खास तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की. शाहरुख ने अपने ट्वीट में पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि यह पूरे भारत के लिए गर्व का पल है और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश लगातार तरक्की कर रहा है. बता दें कि जी-20 के सफल आयोजन के बाद पूरी दुनिया में भारत की कूटनीतिक जीत की तारीफ हो रही है. 2 दिनों का भव्य आयोजन रविवार को समाप्त हुआ. इससे पहले कांग्रेस सांसद शशि थरूर भी जी-20 की सफलता की तारीफ कर चुके हैं और इसे भारत की बड़ी कूटनीतिक जीत बता रहे हैं. 

पीएम मोदी को दी किंग खान ने बधाई 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जी-20 समिट की सफलता पर बधाई देते हुए शाहरुख खान ने एक्स पर लिखा, 'पीएम नरेंद्र मोदी जी को भारत के जी20 अध्यक्षता और एक साथ चलते हुए पूरी दुनिया के लिए बेहतर भविष्य की ओर कदम बढ़ाने के लिए बधाई. यह भारतीय के दिल में सम्मान और गर्व का भाव भरने वाला पल है. सर, आपके नेतृत्व में हम अकेलेपन से संघर्ष करते हुए नहीं बल्कि एक नेतृत्वकर्ता की भूमिका में आगे बढ़ रहे हैं. एक धरती, एक परिवार और एक भविष्य.' 

यह भी पढ़ें: G-20 के घोषणा पत्र पर सहमति के पीछे यह IAS, शशि थरूर ने भी की तारीफ  

भारत में हुए जी-20 के सफल आयोजन की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. बॉलीवुड और सिनेमा से जु़ड़े कई कलाकारों ने आयोजन की सफलता के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और देशवासियों को बधाई दी है. एक्टर अनुपम खेर ने आयोजन की तारीफ करते हुए इसे पूरे भारत देश के लिए गर्व का पल बताया है. कई और सेलिब्रिटी और चर्चित हस्तियों ने भी इस आयोजन की तारीफ की है. बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस किरन खेर ने भी इस सम्मेलन को ऐतिहासिक बताया है.

यह भी पढ़ें: भारत मंडपम में भरे पानी का वीडियो वायरल, AAP और कांग्रेस ने पूछे सवाल  

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी की तारीफ 
विपक्षी दलों के कुछ नेता भी जी-20 आयोजन को देश के लिए बड़ी सफलता बता रहे हैं. कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी ट्वीट कर जी-20 में घोषणा पत्र पर आम सहमति बनने  को बड़ी कूटनीतिक सफलता बताते हुए इसके लिए केरल कैडर के आईएएस अधिकारी अमिताभ कांत को बधाई दी है. बता दें कि यूक्रेन संकट से लेकर आतंकवाद जैसे मुद्दों पर आम सहमति बनाने को लेकर संशय का माहौल था और इस बात की उम्मीद ज्यादातर लोगों ने नहीं की थी कि वाकई सहमति बन सकेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement