Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शिव नाडर यूनिवर्सिटी हत्याकांड: लगी थी गोली, पुलिस से कहा, 'जल्दी आइए, कुत्ते ने काट लिया है'

Crime News Noida: शिव नाडर यूनिवर्सिटी में हुए हत्याकांड के मामले में अब यूनिवर्सिटी प्रशासन की ही लापरवाही सामने आ रही है.

शिव नाडर यूनिवर्सिटी हत्याकांड: लगी थी गोली, पुलिस से कहा, 'जल्दी आइए, कुत्ते ने काट लिया है'

Shiv Nadar University Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की शिव नाडर यूनिवर्सिटी में हुए हत्याकांड मामले में पुलिस को झूठी सूचना देने का मामला सामने आ रहा है. एक हत्या और आत्महत्या के इस मामले में यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट की लापरवाही और गलती का खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या के मामले के बावजूद पुलिस को फोन करके कहा गया कि जल्दी आइए एक छात्रा को कुत्ते ने काट लिया है. अब पुलिस इस मामले में शिव नाडर यूनिवर्सिटी को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है.

सुरक्षा एजेंसी को भी जल्द नोटिस जारी हो सकता है. यूनिवर्सिटी के अंदर पिस्टल लेकर छात्र कैसे पहुंचा, इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. शिव नाडर विश्वविद्यालय में गुरुवार को दिन में छात्र अनुज ने क्लासमेट स्नेहा को गोली मार दी थी. सूचना मिलने पर यूनिवर्सिटी के कर्मचारी घायल छात्रा को लेकर विश्वविद्यालय के अंदर स्थित अस्पताल में पहुंचे. जहां से छात्रा को एक प्राइवेट अस्पताल के लिए शिफ्ट कर दिया गया. इस दौरान विश्वविद्यालय से पुलिस को फोन गया.

यह भी पढ़ें- पंजाब पुलिस की बहादुर 'सिम्मी' ने कैंसर से जीती जंग, फिर से जॉइन की ड्यूटी

यूनिवर्सिटी ने नहीं दी थी जानकारी
दादरी कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि फोन पर यूनिवर्सिटी से सूचना मिली कि बीए थर्ड इयर (समाजशास्त्र) की छात्रा कुत्ता काटने से घायल हो गई है. सूचना के बाद पुलिस यूनिवर्सिटी में पहुंची. अस्पताल में तैनात एक महिला डॉक्टर ने छात्रा को टांके लगाने की बात बताई. यूनिवर्सिटी की तरफ से किसी ने छात्रा को गोली लगने की जानकारी नहीं दी. 

कुछ देर बाद एक निजी अस्पताल से आए फोन से पता चला कि शिव नाडर विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा को गोली लगी है. पूरे मामले में यूनिवर्सिटी ने पुलिस को गुमराह किया. पुलिस ने बताया कि स्नेहा अपने माता-पिता की अकेली संतान थी. उनके पिता कानपुर में अधिवक्ता हैं. जांच के दौरान पता चला है कि घटना से पहले अनुज ने अपना वीडियो बना लिया था.

यह भी पढ़ें- G-20 मीट में शामिल नहीं होगा चीन, कश्मीर को बताया विवादित जमीन, मिला मुहंतोड़ जवाब

यूनिवर्सिटी के गेट पर सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं. सघन जांच के बाद ही किसी को अंदर जाने दिया जाता है. ऐसे में पिस्टल लेकर छात्र का अंदर प्रवेश करना विश्वविद्यालय की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है. अभी तक की जांच में पता चला है कि छात्र ने अपने किसी परिचित के माध्यम से पिस्टल खरीदी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement