Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RSS की तारीफ, मोदी-शाह पर भड़ास... शिवसेना के दिमाग में किया चल रहा खेल?

Maharashtra Politics: शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने संघ से सवाल करते हुए पूछा है कि अहंकार की सीमा लांघने वाले दो बड़े नेता के खिलाफ उनके नेता क्या बगावत करेंगे?

Latest News
RSS की तारीफ, मोदी-शाह पर भड़ास... शिवसेना के दिमाग में किया चल रहा खेल?

Shiv Sena target bjp

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र की सिसायत एक बार फिर करवट बदलने लगी है. कौन किधर पलटी मारेगा इसके बारे में तो अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन नेताओं की बयानबाजी ने माहौल जरूर गर्म कर दिया है. शिवसेना (UBT) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की तारीफ की है. साथ ही मोहन भागवत के बयान के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है. शिवसेना ने सवाल पूछा,'क्या मोहन भागवत के क्लास लगाने के बाद भाजपा अपना चरित्र बदलेगी या नहीं?'

शिवसेना यूबीटी नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि भाजपा में अब संघ की नहीं सुनी जाती. संघ ने तो यह भी कहा था कि शिवसेना के साथ एलायंस नहीं टूटना चाहिए. क्या हुआ? उन्होंने महाराष्ट्र में शिवसेना ही तोड़ दी फिर एनसीपी को तोड़ा. ऐसे में सवाल यह है कि क्या भाजपा आरएसएस की बात मानती है? आरएसएस ने भाजपा को बढ़ाया, उसे नैतिक ताकत दी लेकिन 10 साल में भाजपा ने सबसे पहले आरएसएस को खत्म किया.

उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में जैसा खेल हुआ, इतने नेता टूटे, करप्ट लोगों को भाजपा अपने साथ कर सत्ता पर काबिज हो गई. जिस अजित पवार और अशोक चव्हाण को जेल में डालने की बात कह रहे थे, सभी को भाजपा ने वाशिंग मशीन में डाला, इसलिए कि राज्य में सिर्फ हम रहें. आरएसएस आज जो भी कुछ भी कहे, इसका क्या फायदा?


यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों पर PM की हाईलेवल मीटिंग, NSA और गृहमंत्री से की बात


'अहंकार की सीमा लांघने वाले दो बड़े नेता'
संजय राउत ने संघ से सवाल करते हुए पूछा है कि अहंकार की सीमा लांघने वाले दो बड़े नेता के खिलाफ उनके नेता क्या बगावत करेंगे? संघ से जुड़े नेता नितिन गडकरी और शिवराज सिंह चौहान जैसे लोग सरकार में बैठे हैं. उनमें संघ की बात नहीं मानने वालों के खिलाफ बगावत करने की हिम्मत है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह ने मर्यादा तोड़ी. क्या आरएसएस में बगावत की हिम्मत है? सिर्फ बात करने से क्या होगा? आरएसएस को देश के हित में भूमिका निभानी पड़ेगी. सरकार में बैठे नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ सब चुप हैं. 

क्या आरएसएस विरोध करेगा?
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार ने राज्यसभा चुनाव के लिए एनसीपी उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया. इसको लेकर संजय राउत ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि भाजपा की मदद से उनकी पत्नी राज्यसभा जाएगी. क्या आरएसएस विरोध करेगा?

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement