Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: दिल्ली, मुंबई से लेकर हिमाचल तक, कैसे आफताब की साजिश ने उलझा दी है पुलिस जांच?

Shraddha Murder Case की जांच अभी तक सिर्फ आफताब के बयानों के इर्द-गिर्द घूम रही है. पुलिस को सबूत जुटाने के लिए कई शहरों में भटकना पड़ रहा है.

Shraddha Murder Case: दिल्ली, मुंबई से लेकर हिमाचल तक, कैसे आफताब की साजिश ने उलझा दी है पुलिस जांच?

आफताब सभी गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए अलग-अलग सिम का इस्तेमाल करता था. उसके बयानों के अलावा कोई अन्य सबूत उसके खिलाफ नहीं है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) को दहला देने वाले श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case)  की जांच कर रही पुलिस कई शहरों में सबूत तलाश रही है. दिल्ली, महाराष्ट्र से लेकर हिमाचल प्रदेश तक इस केस के तार जुड़े हुए हैं. श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) के बयान ही इस केस की बुनियाद हैं. जहां-जहां आफताब कह रहा है, पुलिस सबूत जुटाने जा रही है. 18 मई 2022 को हुई हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस की पेशानी पर बल पड़ गए हैं. फिर लाश को कई टुकड़े में काटकर छतरपुर के जंगलों में फेंकने की गुत्थी, इतनी भी आसान नहीं है. पुलिस हथियार, कपड़े, मोबाइल फोन से लेकर कुछ ऐसी जरूरी सुराग इकट्ठा कर लेना चाहती है, जिससे उसका केस मजबूत हो और श्रद्धा के गुनहगार को अधिकतम सजा दिलाई जा सके. 

पुलिस को भी ऐसे ही सबूतों की तलाश है जिन्हें जुटाकर यह साबित किया जा सके कि इस वारदात का इकलौता गुनहगार आफताब पूनावाला है. 23 नवंबर 2020 को श्रद्धा वालकर ने महाराष्ट्र पुलिस से जो कुछ भी कहा था, ठीक वैसा ही दो साल उसके बाद दोहराया गया है. अब पुलिस को कुछ सबूतों की तलाश में दर-दर भटकना पड़ रहा है. 

Shraddha Murder Case: चाकू, हथौड़ा और... जानिए श्रद्धा के टुकड़े करने में आफताब ने इस्तेमाल किए कौन-कौन से हथियार

क्या तलाश रही है पुलिस?

श्रद्धा वालकर की कुछ हड्डियों को पुलिस जुटा चुकी है. अभी तक सारी बरामदगी आफताब पूनावाला के बयानों पर ही आधारित है. पुलिस लाश के सभी टुकड़ों को हासिल करना चाहती है. श्रद्धा का सिर अभी तक बरामद नहीं हो सका है. जिस आरी की मदद से लाश के टुकड़े किए गए हैं,  वह भी नदारद है. जिस कपड़े में श्रद्धा वालकर की हत्या की गई थी, पुलिस अभी तक उसे तलाश नहीं सकी है. 

Shraddha Murder Case: CBI जांच को हाईकोर्ट की 'ना', पूछा- दिल्ली पुलिस पर हम संदेह क्यों करें? 

क्यों उलझी है श्रद्धा मर्डर केस की जांच?

श्रद्धा वालकर मर्डर केस जितना साफ नजर आ रहा है, उतनी ही कठिन इसकी जांच है. पुलिस के पास कोई ठोस सबूत नहीं है. श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े किए गए. आफताब ने कहां-कहां इन टुकड़ों को फेंका है, पुलिस तलाश ही रही है. श्रद्धा के शरीर के सारे हिस्से बरामद नहीं हुए हैं.

जज के सामने आफताब का कबूलनामा-'जो हुआ वो HEAT OF THE MOMENT था'

अगर श्रद्धा का मोबाइल फोन ट्रेस हो जाए तो जांच थोड़ी और आसान हो सकती है. श्रद्धा ने किस-किससे बात की, वारदात की रात आखिरी बार किसे कॉल किया, जैसे कुछ जरूरी डीटेल्स पुलिस खंगाल रही है. अगर आफताब पूनावाला पूरी तरह सच बोल दे तो पुलिस सबूत आसानी से जुटा सकती है. आफताब के बयानों में अंतर की वजह से पुलिस की मुश्किलें बढ़ जा रही हैं.

हिमाचल, उत्तराखंड, महाराष्ट्र और दिल्ली, एक हत्या, कई जगह तलाशी

श्रद्धा वालकर और आफताब पूनावाला की दोस्ती मुंबई में हुई थी. दोनों लिव-इन रिलेशन में आकर एकसाथ मेहरौली में रहे थे. पुलिस उत्तराखंड के ऋषिकेश भी गई थी. कुल्लू भी पुलिस जांच के लिए पहुंची थी. पुलिस पड़ताल में जुटी है लेकिन अभी तक मजबूत सबूत हासिल नहीं हो सका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement