Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आप मोहरे चल रहे थे, मैं रिश्तेदारी निभा रहा था' RJD महासचिव श्याम रजक ने भेजा लालू को इस्तीफा

बिहार से बड़ी खबर सामने आई है. राष्ट्रीय जनता दल के श्याम रजक ने अपने महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद बिहार की राजनीति में कुछ बड़े बदलावों की ओर देखा जा रहा है.

Latest News
'आप मोहरे चल रहे थे, मैं रिश्तेदारी निभा रहा था' RJD महासचिव श्याम रजक ने भेजा लालू को इ�स्तीफा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के श्याम रजक ने पार्टी के महासचिव और प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है. उन्होंने गुरुवार को राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को पार्टी से अपना इस्तीफा भेज दिया है. श्याम रजक का ये इस्तीफा अनोखा इसलिए हो जाता है क्योंकि अपने त्यागपत्र में एक शानदार शेर लिखा जाता. उन्होंने लिखा, "मैं शतरंज का शौकीन नहीं था/ इसलिए धोखा खा गया/ आप मोहरे चल रहे थे/ मैं रिश्तेदारी निभा रहा था." 

श्याम रजक ने अपने इस्तीफे की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. आपको बता दें कि श्याम रजक नीतिश कुमार की पार्टी जेडीयू को छोड़कर आरजेडी में शामिल हुए थे. 


यह भी पढ़ें - Lalu Yadav ने Tejashwi के हाथों में सौंपी RJD की बागडोर, पार्टी के 28वें स्थापना दिवस पर कही ये बड़ी बात


 

श्याम रजक के आरजेडी से इस्तीफा देने पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे जेडीयू में शामिल हो सकते हैं. इन अटकलों पर श्याम रजक ने मीडिया को बताया कि अभी इंतजार करिए, जैसा भी होगा बता दूंगा. हालांकि, श्याम रजक नीतिश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि वे अच्छे नेता हैं. मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement