Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Loksabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश में SP-Congress का गठबंधन,17 सीटों पर हो गई डील फाइनल

Congress SP Alliance: अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस के साथ उनका गठबंधन बहुत जल्दी होगा. आज शाम को ही दोनों पार्टियों की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हो सकती है.

Latest News
Loksabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश में SP-Congress का गठबंधन,17 सीटों पर हो गई डील फाइनल

Akhilesh Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Samajwadi Party के मुखिया अखिलेश यादव ने कांग्रेस के साथ गठबंधन टूटने की आशंकाओं पर फुल स्टॉप लगा दिया है. अखिलेश ने कहा है कि कांग्रेस के साथ गठबंधन में कहीं कोई समस्या नहीं है, जल्द ही यह हो जाएगा. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा उत्तर प्रदेश में है और अखिलेश यादव अभी तक इस यात्रा में शामिल नहीं हुए हैं. आज शाम को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हो सकती है.

2024 के लोकसभा चुनाव के बारे में अखिलेश यादव ने कहा, "बीजेपी का सफाया होगा. दिल्ली में किसान धरने पर बैठा है. परीक्षा में पर्चा लीक हुआ है और सरकार पर बड़े स्तर पर आरोप लगे हैं. बीजेपी पार्टी दल नहीं गिरोह है. जब एक अधिकारी खुलेआम होटल में बैठकर इधर-उधर कर सकता है, जहां सीसीटीवी हों तो बीजेपी का चेहरा सामने आ गया. अंत भला तो सब भला."


यह भी पढ़ें- भारत जोड़ो न्याय यात्रा छोड़कर विदेश क्यों जा रहे राहुल गांधी? जानिए क्या है वजह


#WATCH | Moradabad, UP: On asking why he was not present twice for the Bharat Jodo Nyay Yatra, Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav says, "All is well that ends well... Yes, there will be an alliance. There is no conflict. Everything will be out and clear soon... All is well that… pic.twitter.com/fOmkbYUm9B

कांग्रेस से गठबंधन के बारे में क्या बोले अखिलेश?
उत्तर प्रदेश की 80 सीटों के लिए कांग्रेस पार्टी से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा, "गठबंधन होगा. सीट शेयरिंग पर कोई विवाद नहीं है आपके सामने सब चीजे सामने आ जाएंगीं." हाल में भारत न्याय जोड़ो यात्रा में सवाल होने के बारे में अखिलेश यादव ने कहा था कि जब कांग्रेस से गठबंधन हो जाएगा तो वह इस यात्रा में शामिल हो जाएंगे.


यह भी पढ़ें- नहीं रहे 'रेडियो किंग' Ameen Sayani, 91 की उम्र में हार्ट अटैक ने ली जान


हाल ही में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत हो रही थी लेकिन कुछ सीटों पर समझौता न हो पाने के चलते यह वार्ता बीच में ही रुक गई थी. अब अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच सीटों का बंटवारा होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement