Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आजम खान बोले, 'अब्दुल्ला को कोई माई का लाल हरा नहीं सकता इसीलिए छीनी विधायकी'

Suar Bypolls Azam Khan: सपा नेता आजम खान ने रामपुर में कहा है कि कोई माई का लाल उनके बेटे अब्दुल्ला को हरा नहीं सकता था इसीलिए विधायकी छीन ली गई.

आजम खान बोले, 'अब्दुल्ला को कोई माई का लाल हरा नहीं सकता इसीलिए छीनी विधायकी'

Azam Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रामपुर की स्वार विधानसभा सीट के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने एक बार फिर आक्रामक बयान दिया है. आजम खान ने अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के बारे में कहा कि 150 करोड़ के हिंदुस्तान में कोई माई का लाल नहीं है जो अब्दुल्ला को हरा सके, यही वजह थी कि विधायकी छीन ली गई. आजम खान ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि तुम कहते तो तुमने रामपुर जीत लिया, अरे तुमने जूते पर लगा हुआ थूक चाटा है.

सपा उम्मीदवार अनुराधा चौहान के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे आजम खान ने रामपुर वालों से वोट देने की अपील की. आजम खान ने लोगों को याद दिलाया कि उन्होंने जनता के लिए कितना काम किया है. आजम खान ने कहा कि उनके साथ जुल्म इसलिए हो रहा है क्योंकि उन्होंने आम जनता के लिए स्कूल और कॉलेज खोले. बता दें कि आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को सजा होने के बाद उनकी विधायकी रद्द कर दी गई थी. इसी वजह से स्वार विधानसभा सीट पर उपचुनाव करवाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अपने ही विधायकों से बोले अशोक गहलोत, 'अमित शाह से लिए करोड़ों रुपये लौटा दो'

रामपुर में हार गई थी सपा
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा, 'तुम्हारे विधायक की सदस्यता इसलिए छीन ली गई क्योंकि 150 करोड़ के हिंदुस्तान में कोई अब्दुल्ला को हरा नहीं सकता. अब्दुल्ला को कोई इसलिए नहीं हरा सकता क्योंकि ये अल्लाह का पसंदीदा नाम है.' आजम खान को भी सजा होने के बाद उनकी सांसदी छिन गई थी. उपचुनाव में यह सीट बीजेपी ने जीत ली थी.

यह भी पढ़ें- चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, कांग्रेस-BJP ने झोंकी ताकत, 10 मई को होगा मतदान

रामपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी की जीत के बारे में आजम खान ने कहा, 'जूते पर लगा थूक चाटा है तुमने. तमंचा लेकर दौड़ाने वालो, दिल्ली में ये कहते हो कि हमने रामपुर भी जीत लिया. ये है हमारी हैसियत कि तुम्हें हमारी हार और तुम्हारी फर्जी जीत का ज़िक्र करना पड़ा. ये होते हैं एक और एक ग्यारह.' आजम खान ने अपना दल उम्मीदवार का नाम लिए बिना निशाना साधा और उन्हें नमक हराम तक कह डाला.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement