Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहले सबका साथ-सबका विकास पर Suvendu Adhikari ने उठाए थे सवाल, विवाद बढ़ा तो बयान से पलटे

Suvendu Adhikari On Sabka Sath Sabka Vikas: लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बंगाल में 2019 की तुलना में नुकसान हुआ है. इसके बाद बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने सबका साथ-सबका विकास नारे पर टिप्पणी की थी. 

Latest News
पहले सबका साथ-सबका विकास पर Suvendu Adhikari ने उठाए थे सवाल, विवाद बढ़ा तो बयान से पलटे

विवादित बयान से पलटे सुवेंदु अधिकारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल में बीजेपी (BJP) अपनी जड़ें मजबूत करने की कोशिश कर रही है, लेकिन पार्टी को लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में निराशा हाथ लगी है. इसके बाद प्रदेश बीजेपी के बड़े नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा था कि सबका साथ, सबका विकास नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा था कि जो लोग हमारे साथ नहीं हैं, हम उनका विकास नहीं करेंगे. इस बयान पर विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई दी है.

विवाद के बाद बयान से पलटे 
पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत बयान था और इसे पीएम मोदी के विजन से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया है. जब हम क्षेत्र में जाते हैं, तो हर वर्ग और समुदाय के लिए समान भाव से काम करते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी का नारा 'सबका साथ सबका विकास'हमारी सोच है और हम इस पर अभी भी कायम हैं. 


यह भी पढ़ें: UP में होने जा रहा बड़ा बदलाव? पीएम मोदी से इस बड़े नेता की चली 1 घंटे मीटिंग  


सुवेंदु अधिकारी के बयान पर मचा था बवाल 
दरअसल सुवेंदु अधिकारी ने बुधवार को ही बयान दिया था कि जो लोग हमारे साथ नहीं हैं हम उनका विकास नहीं करेंगे. उन्होंने कहा था, 'बीजेपी में मुसलमानों के लिए कोई जगह नहीं है. हम सबका साथ, सबका विकास' नहीं कहेंगे. जो हमारे साथ हैं, हम उनके साथ हैं.'

उनके इस बयान पर कापी बवाल मच गया था जिसके बाद उन्होंने कुछ ही घंटों में सफाई दी है. उन्होंने यह भी कहा कि हम सबके लिए काम करते हैं, लेकिन कुछ लोग दुर्भावना की वजह से बीजेपी को हिंदू पार्टी कहते हैं. 


यह भी पढ़ें: जहां देशभर के लोग आते हैं घूमने, वहीं गोवावासी क्यों होते जा रहे पुर्तगाली?


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement