Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi News: Swati Maliwal से केजरीवाल के PA ने की मारपीट, दिल्ली पुलिस के पास आई PCR कॉल

Swati Maliwal News: दिल्ली पुलिस का कहना है कि सुबह 9.30 बजे के करीब पूर्व दिल्ली महिला आयोग के नाम से उनके पास मारपीट की शिकायत का फोन आया था.

Latest News
Delhi News: Swati Maliwal से केजरीवाल के PA ने की मारपीट, दिल्ली पुलिस के पास आई PCR कॉल

स्वाति मालीवाल से केजरीवाल के PA पर मारपीट का आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के पीए पर स्वाति मालीवाल के साथ सीएम दफ्तर में मारपीट करने का आरोप लगा है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि सोमवार की सुबह 9.30 बजे के करीब पीसीआर पर एक कॉल आई थी. कॉल करने वाली महिला ने कहा कि वह स्वाति मालीवाल बोल रही हैं. उनके साथ अरविंद केजरीवाल के कहने पर पीए ने मारपीट की है. हालांकि, पुलिस जब सीएम दफ्तर पहुंची, तो पूर्व दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष ने कहा कि वह बाद में अपना लिखित बयान देंगी. 

Swati Maliwal ने फिलहाल नहीं दी प्रतिक्रिया 
दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने इस मुद्दे पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक जैसे ही दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची, तो राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने पीसीआर स्टाफ को कहा कि वह बाद में लिखित शिकायत देंगी. 


यह भी पढ़ें: कश्मीरियों में लोकतंत्र के लिए दिखा उत्साह, पुलवामा में वोटिंग के लिए उमड़ी वोटर्स की भीड़ 


 

पीसीआर वैन में मौजूद अधिकारियों से बातचीत करने के बजाय वह बाद में बयान दर्ज करने की बात कहकर सीएम हाउस से चली गई. हालांकि, दोपहर 12.30 बजे तक राज्यसभा सांसद ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. इस मुद्दे पर अब राजनीतिक बवाल होना तय माना जा रहा है. बीजेपी इसे आधार बनाकर अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ेगी.


यह भी पढ़ें: Bomb Threat: दिल्ली के बाद अब जयपुर के स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों को निकाला गया


मालीवाल ने अपना मेडिकल कराने से किया इनकार 
दिल्ली पुलिस सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 9.30 के करीब 2 फोन कॉल दिल्ली पुलिस के पास आई थी. पहली कॉल में सीएम दफ्तर में मारपीट की बात कही गई और फिर दूसरी कॉल में कहा गया कि अरविंद केजरीवाल के कहने पर उनके पीए विभव ने मारपीट की है. पीसीआर वैन पहुंचने पर राज्यसभा सांसद ने अपना मेडिकल कराने से इनकार कर दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement