Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लिपस्टिक के चक्कर में महिला दफादार का तबादला, चेन्नई मेयर ने थमा दिया ट्रांसफर ऑर्डर, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर चेन्नई नगर निगम की पहली महिला दफादार ट्रांसफर किया गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह तबादला कथित तौर पर लिपस्टिक लगाने को लेकर किया गया है.

Latest News
लिपस्टिक के चक्कर में महिला दफादार का तबादला, चेन्नई मेयर ने थमा दिया ट्रांसफर ऑर्डर, जानिए पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अगर लिपस्टिक लगाने से तबादला होने लगे तो ये सिलसिला तो कभी थमेगा ही नहीं, लेकिन यह खबर आपको हैरान कर देने वाली है. दरअसल कथित तौर पर ग्रेटर चेन्नई नगर निगम की पहली महिला दफादार का ट्रांसफर किया गया है. महिला दफादार माधवी ने अपने ट्रांसफर को लेकर कहा है कि 'यह ग्रेटर चेन्नई नगर निगम है और ऐसे निर्देश मानवाधिकारों के खिलाफ हैं.' 

महिला दफादार के तबादले के पीछे की वजह है कि पिछले महीने एक आधिकारिक कार्यक्रम के दौरान लिपस्टिक न लगाने के निर्देश की अवहेलना की थी. इसके बाद दफादार माधवी को मेयर ऑफिस से हटाकर मनाली जोन वाले ऑफिस में भेज दिया गया है.

दूसरी तरफ मेयर प्रिया ने जोर देकर इस बात की खंडना की है. उन्होंने कहा है कि ' ट्रांसफर का इससे (लिपस्टिक लगाने) से लेना-देना नहीं है.' अब माधवी के तबादले के बाद से चेन्नई मेयर के दफ्तर में दफादार का पद खाली पड़ा है.


यह भी पढ़े- करतार सिंह तंवर की विधानसभा सदस्यता खत्म, दिल्ली के छतरपुर से थे AAP के विधायक


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, PA की ओर से 6 अगस्त को भेजे गए मेमो के जवाब में माधवी ने लिखा, 'आपने मुझे लिपस्टिक लगाने से मना किया, लेकिन मैंने लगाई. अगर यह अपराध है तो मुझे वह सरकारी आदेश दिखाएं जो मुझे लिपस्टिक लगाने से रोकता हो.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 
  

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement