Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

30 मिनट में 6 प्लेट बिरयानी खाने पर मिलेंगे 1 लाख रुपए, इस राज्य ने शुरू किया Chicken Biryani Contest

तमिलनाडु के कोयंबटूर में चिकन बिरयानी प्रतियोगिता की शुरुआत की गई. इस कॉन्टेस्ट की सूचना मिलते ही केरल और कोयंबटूर से लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

Latest News
30 मिनट में 6 प्लेट बिरयानी खाने पर मिलेंगे 1 लाख रुपए, इस राज्य ने शुरू किया Chicken Biryani Contest

कोयंबटूर में आयोजित किया गया चिकन बिरयानी कॉन्टेस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तमिलनाडु ने एक अलग तरह की प्रतियोगिता शुरू की है, जहां लोगों को चिकन बिरयानी खाने पर एक लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है. इस घोषणा को सुनने के बाद केरल और कोयंबटूर से हजारों फूड प्रेमी बोचे फूड एक्सप्रेस ट्रेन (Boche Food Express Train Hotel) होटल में चिकन बिरयानी प्रतियोगिता (Chicken Biryani Contest) में शामिल होने पहुंच गए. 

होटल मैनेजमेंट ने घोषणा की कि जो लोग 30 मिनट में 6 प्लेट बिरयानी खा लेंगे, वे 1 लाख रुपए जीत सकते हैं. बोचे फूड एक्सप्रेस ट्रेन होटल अभी जल्द ही कोयंबटूर रेलवे स्टेशन कैंपस में खुला है. कई पुरुष और महिलाएं कोयंबटूर रेलवे स्टेशन बिरयानी प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे. 

हर प्लेट के हिसाब से नकद इनाम
बोचे फूड एक्सप्रेस होटल के मालिक के मुताबिक, लोगों की भारी संख्या की वजह से यह प्रतियोगिता गुरुवार को भी जारी रही. होटल के मालिक ने कहा कि हम कोयंबटूर रेलवे स्टेशन में हैं. हम बोचे बिरयानी प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे हैं. इस कॉन्टेस्ट में जो व्यक्ति 6 प्लेट बिरयानी खाएगा उसे 1 लाख रुपए, 4 प्लेट बिरयानी खाने पर 50 हजार और 3 प्लेट बिरयानी खाने पर 25 हजार रुपए ईनाम के तौर पर मिलेंगे. अब तक 400 लोगों ने इसमें रजिस्ट्रेशन करा लिया है और बाकी लोग भी आ रहे हैं. हमें लगता है कि कॉन्पीटिशन कल सुबह (गुरुवार) तक भी चलेगा. 


यह भी पढ़ें - India Railway: भारत की पहली प्राइवेट ट्रेन शुरू, सीट से लेकर सुविधा तक देखने को मिलेंगे ये बदलाव


अगला कॉन्टेस्ट मसाला डोसा
होटल के मालिक ने आगे बताया कि अगली प्रतियोगिता मसाला डोसा की होगी. हमने 1000 बिरयानी तैयारी कर ली हैं. हमारा किचन 24 घंटे खुला है, तो हम और भी बिरयानी पका सकते हैं. हमें कोई दिक्कत नहीं है. हम हर महीने कुछ न कुछ नया प्लान करते ही रहते हैं. अगले महीने हो सकता है कि हम मसाला डोसा प्रतियोगिता आयोजित करें. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement