Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अवैध बिल्डिंग गिरने की कर रहे थे रिकॉर्डिंग, वीडियो बनाना पड़ गया महंगा!

संगारेड्डी से एक चौंका देने वली घटना सामने आई है. जहां अवैध निर्माणाधीन इमारत के गिरने पर पुलिस अधिकार को वीडियो बनाना भारी पड़ गया.

Latest News
अवैध बिल्डिंग गिरने की कर रहे थे रिकॉर्डिंग, वीडियो बनाना पड़ गया महंगा!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

तेलंगाना के संगारेड्डी के कोंडापुर मंडल के मलकापुर गांव में एक भयानक घटना घट गई. यहां एक अवैध निर्माणाधीन इमारत पर पुलिस-प्रशासन की एक टीम कार्रवाई करने पहुंची थी. बिल्डिंग गिरने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, एक पत्थर अचानक फिसलकर आया और वीडियो बना रहे पुलिस अधिकारी के सिर पर लगा गया. इस हादसे के बाद वह बुरी तरह घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पत्थर गिरने से हुआ हादसा 
दरअसल, कोंडापुर मंडल की तहसीलदार आशा ज्योति के नेतृत्व में संगारेड्डी में बनी एक अवैध बिल्डिंग पर कार्रवाई हुई. इस दौरान जिले के कोंडापुर मंडल के मलकापुर गांव में पेड्डा चेरुवु के फुल टैंक लेवल पर बनी एक अवैध इमारत को ध्वस्त कर दिया गया. जानकारी के अनुसार ये कार्रवाई गुरूवार 6 बजे हुई, उसी दौरान ये हादसा हुआ. 


ये भी पढ़ें-Gujarat News: तीन दिन की मासूम को जिंदा दफनाया, पुलिस का एक्शन, नाना-नानी समेत 3 आरोपी गिरफ्तार  


 

इस ऑपरेशन के दौरान, कई पुलिसकर्मी भी तौनात किए गए थे. जिसमें एक अधिकारी वीडियो बना रहे थे. इसके बाद एक पत्थर का ढेला उनके सिर पर जा गिरा और वो बुरी तरह से घायल हो गए. उन्हें तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां जांच जारी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement